Ghaziabad news : गाजियाबाद में ईद-उल-फ़ितर पर मस्जिदों और ईदगाह में पहुंचे प्रत्याशी, मुस्लिम भाइयों को दी मुबारकबाद

गाजियाबाद में ईद-उल-फ़ितर पर मस्जिदों और ईदगाह में पहुंचे प्रत्याशी, मुस्लिम भाइयों को दी मुबारकबाद
UPT | गाजियाबाद में अल्वी समाज के ईद मिलन समारोह में ईद की मुबारकबाद देते प्रदीप चौधरी।

Apr 11, 2024 15:19

ईद के मौके पर भाजपा, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशियों ने ईदगाह और शहर की प्रमुख मस्जिदों पर जाकर मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद...

Apr 11, 2024 15:19

Short Highlights
  • भाजपा, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशियों ने किया मुस्लिम इलाकों का भ्रमण
  • भाजपा महानगर अध्यक्ष और मीडिया प्रभारी ईद मिलन समारोह में पहुंचे
  • भाजपाइयों ने मुस्लिम समाज के लोगों को गले मिलकर दी मुबारकबाद
Meerut News : ईद-उल-फ़ितर के मौके पर गाजियाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने मुस्लिम इलाकों का भ्रमण कर मतदान की अपील की। ईद के मौके पर भाजपा, कांग्रेस और बसपा प्रत्याशियों ने ईदगाह और शहर की प्रमुख मस्जिदों पर जाकर मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद दी। 

भाजपाईयों ने दी ईद-उल-फ़ितर की बधाई
भाजपाइयों ने भी ईद के मौके पर हाजी जमालुद्दीन अल्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्वी समाज गाजियाबाद के निवास पर ईद मिलन का आयोजन किया। इस दौरान भाजपा मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी ने कहा कि ईद भाईचारे का पर्व है। ईद हमको एकजुटता का संदेश देता है। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम भाइयों को ईद की मुबारकबाद दी। इस मौक़े पर भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, पूर्व महापौर आशु वर्मा, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, पूर्व पार्षद राकेश, पार्षद जय किशन, महानगर मंत्री संजय कांत शर्मा, मंडल अध्यक्ष महिम गुप्ता, मोनिका पंडिता, पूर्व पार्षद लवली कौर, राकेश , मंजू सक्सैना, सुमन सिंह आदि मौजूद रहे।

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी पहुंची पसौंडा
इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा भी ईद के मौके पर मुस्लिम भाइयों से मिलकर बधाई देने के लिए समर्थकों के साथ पहुंची। डॉली शर्मा अपने समर्थकों के साथ साहिबाबाद विधानसभा के पसौंडा मस्जिद और लोनी विधानसभा के लोनी मस्जिद पर पहुंचकर मुस्लिम भाइयों से मिलीं उनको ईद की मुबारकबाद दीं। इसके अलावा संजयनगर सेक्टर 23 स्थित मस्जिद पर भी लोगों को ईद की बधाई दी। 

बसपा प्रत्याशी ने गले लगकर दी मुबारकबाद
बसपा प्रत्याशी ने ईद के मौके पर मुस्लिम भाइयों को गले लगकर ईद की मुबारकबाद दी। बसपा प्रत्याशी सुबह ईद की नमाज के दौरान ही ईदगाह और प्रमुख मस्जिदों में पहुंचे और गले लगकर ईद की मुबारकबाद दी। 

Also Read

देश का सबसे बड़ा जमींदार वक्फ बोर्ड, जाने कितनी संपत्ति का मालिक है वक्फ

3 Jul 2024 01:53 PM

मेरठ Meerut News : देश का सबसे बड़ा जमींदार वक्फ बोर्ड, जाने कितनी संपत्ति का मालिक है वक्फ

भारतीय सेना और रेलवे के बाद वक्फ बोर्ड देश का तीसरा सबसे बड़ा जमींदार है। शाब्दिक रूप से, वक्फ किसी भी व्यक्ति द्वारा किसी भी उद्देश्य के लिए किसी की भी संपत्ति के स्थायी दान के लिए शब्द है, और पढ़ें