Ghaziabad News : गाजियाबाद में कमरे में मिला पिता-पुत्र का शव, रात में बेटे ने की थी बाप से लड़ाई

गाजियाबाद में कमरे में मिला पिता-पुत्र का शव, रात में बेटे ने की थी बाप से लड़ाई
UPT | पिता और पुत्र की मौत के बाद घर के बाहर बैठे मोहल्ले के लोग।

Jun 19, 2024 13:07

बताया जाता है कि रात नशे की हालत में बेटा अपने पिता के साथ लड़ रहा था। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर हत्या और खुद मौत के एंगल पर जांच कर रही है।

Jun 19, 2024 13:07

Short Highlights
  • विजय विहार बुद्ध नगर कॉलोनी का मामला
  • पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • पिता सांस का मरीज तो बेटे को आती थी मिर्गी
Ghaziabad Crime News : गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र के अंकुर विहार थाना अंतगर्त विजय विहार बुद्ध नगर कॉलोनी में आज बुधवार सुबह कमरे के अंदर पिता व पुत्र का शव मिला। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। बताया जाता है कि रात नशे की हालत में बेटा अपने पिता के साथ लड़ रहा था। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर हत्या और खुद मौत के एंगल पर जांच कर रही है। पिता सांस का मरीज था और बेटे को मिर्गी आती थी। 

दो बेटियों की शादी हो चुकी
बुध नगर कॉलोनी में ओम प्रकाश (60) परिवार के साथ रहते थे। उन्हें सांस की बीमारी थी। परिवार में उनके दो बेटे राजू और बंटी हैं। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। बंटी अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ मकान के नीचे वाले हिस्से में रहता है। जबकि दूसरा बेटा राजू (30) अपने पिता के साथ ऊपर रहता था। बंटी की पत्नी ने बताया कि राजू शराब का आदी था। मंगलवार रात राजू शराब पीकर आया था। शराब के नशे में वह पिता से लड़ रहा था। रात 1:30 बजे तक राजू पिता से लड़ता रहा। बंटी दोनों को समझ कर मकान की छत पर सो गया था।

दादा मृत अवस्था में कमरे के गेट पर पड़ा हुआ मिला
बंटी की पत्नी और बच्चे नीचे वाले कमरे में सो रहे थे। सुबह बंटी के बच्चे जब दादा को उठाने गए तो दादा मृत अवस्था में कमरे के गेट पर पड़ा हुआ मिला। जबकि राजू कमरे के अंदर मृत अवस्था में था। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से बातचीत की। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का पता चलेगा।
 

Also Read

गाजियाबाद में पड़ोसी ने किशोर का कान काटा, एक गिरफ्तार

3 Jul 2024 02:42 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद में पड़ोसी ने किशोर का कान काटा, एक गिरफ्तार

साथी आशीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने रोहित के एक साथी आशीष को गिरफ्तार कर दिया है। और पढ़ें