पूर्व विधायक असलम चौधरी गिरफ्तार : रंगदारी के मामले में कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट

रंगदारी के मामले में कोर्ट ने जारी किया था गैर जमानती वारंट
UPT | धौलाना से पूर्व विधायक असलम चौधरी गिरफ्तार।

Aug 26, 2024 22:51

जमीन कब्जाने और दो करोड़ की रंगदारी मांगने का है। जिस पर गाजियाबाद की एमपी/एमएलए कोर्ट ने 23 अगस्त को असलम चौधरी और उसके दो सहयोगी जुनैद टाटा और जुबैर टाटा के खिलाफ गैर जमानती वारंट

Aug 26, 2024 22:51

Short Highlights
  • बसपा से जीतकर फिर सपा में शामिल हो गया था पूर्व विधायक 
  • गाजियाबाद के धौलाना से 2017 में जीता था चुनाव 
  • जमीन पर कब्जा और दो करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला 
Ghaziabad News : गाजियाबाद के धौलाना से पूर्व विधायक असलम चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। असलम चौधरी के खिलाफ  कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किए थे। पुलिस ने असलम चौधरी को उत्तराखंड के रुड़की से गिरफ्तार किया है। 

एमपी/एमएलए कोर्ट ने जारी किया था वारंट
मामला जमीन कब्जाने और दो करोड़ की रंगदारी मांगने का है। जिस पर गाजियाबाद की एमपी/एमएलए कोर्ट ने 23 अगस्त को असलम चौधरी और उसके दो सहयोगी जुनैद टाटा और जुबैर टाटा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। इसके बाद से पुलिस पूर्व विधायक की तलाश कर रही थी।

आज सोमवार को गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा
पुलिस का कहना है कि पूर्व विधायक असलम चौधरी की गिरफ्तारी उत्तराखंड के रुड़की से हुई है। आज सोमवार को गाजियाबाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामला छह जुलाई 2023 का है। जिसकी रिपोर्ट थाना मसूरी में यामीन उर्फ राजा दीवान ने दर्ज कराई थी। यामीन का आरोप है कि असलम चौधरी, उसके बेटे शाहनवाज और कुछ लोगों ने उनकी पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया। उन लोगों ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी। यामीन की ओर से तीन अक्तूबर 2023 को दर्ज की गई इस मामले की एफआईआर में बताया गया कि जब उन्होंने पुलिस को बुलाया तो पूर्व विधायक अपने साथियों के साथ भाग गया। 

हत्या कर लाश को गंगनहर में फिंकवाएगा
पूर्व विधायक ने भागते समय धमकी दी थी कि उनकी हत्या कर लाश को गंगनहर में फिंकवाएगा। पुलिस ने मामले की जांच की तो पूर्व विधायक ने जमीन अपनी बताई। यामीन का कहना था कि असलम कह रहा था कि या तो जमीन खाली करो या फिर दो करोड़ रुपये दो। 

कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कराया था
पुलिस की जांच में पूर्व विधायक और उसके सहयोगियों के खिलाफ घटना के साक्ष्य मिले। इस पर कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कराया था। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी होगी।  

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें