Ghaziabad BJP News : गाजियाबाद से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग दो अप्रैल को करेंगे नामांकन, कलस्टर प्रभारी ने ली बैठक

गाजियाबाद से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग दो अप्रैल को करेंगे नामांकन, कलस्टर प्रभारी ने ली बैठक
UPT | कलस्टर प्रभारी कपिल अग्रवाल का स्वागत करते गाजियाबाद लोकसभा भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग।

Mar 28, 2024 13:29

घंटाघर रामलीला मैदान में लोकसभा क्षेत्र के 31 मंडलों के आधार पर 31 हवन कुंड बनाए जाएंगे। जिसमें मंडल अध्यक्षों के द्वारा लोकसभा चुनाव की जीत के लिए...

Mar 28, 2024 13:29

Short Highlights
  • लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक आयोजित
  • घंटाघर रामलीला मैदान में हवन यज्ञ का आयोजन
  • अतुल गर्ग ने चुनाव की कमान कार्यकर्ताओं के हाथ सौंपी 
Ghaziabad : गाजियाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग अपना नामांकन दो अप्रैल को करेंगे। यह जानकारी देते हुए भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि घंटाघर रामलीला मैदान में लोकसभा क्षेत्र के 31 मंडलों के आधार पर 31 हवन कुंड बनाए जाएंगे। जिसमें मंडल अध्यक्षों के द्वारा लोकसभा चुनाव की जीत के लिए तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनवाने के उद्वेश्य से सुबह 8 बजे हवन पूजन किया जाएगा। हवन पूजन में समस्त भाजपा परिवार के साथ लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग सपरिवार हवन पूजन में शामिल होंगे। हवन के उपरांत वहां से पूर्व से तय संख्या के कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। आगे के लिए नवयुग मार्केट स्थित कार्यालय से लोकसभा चुनाव संचालन की सभी गतिविधियों को सुचारु करने की भी जानकारी दी गई।

कलस्टर प्रभारी कपिल अग्रवाल ने की चुनाव संचालन समिति की बैठक
गाजियाबाद लोकसभा चुनाव संचालन समिति की एक बैठक का आयोजन राजनगर सेक्टर एक स्थित लोकसभा चुनाव कार्यालय पर क्लस्टर प्रभारी एवं प्रदेश मंत्री कपिल अग्रवाल की प्रमुख उपस्थिति में की गई। लोकसभा संयोजक अजय शर्मा ने बैठक में चुनाव संचालन समिति से जुड़े सभी पदाधिकारियों का परिचय क्लस्टर प्रभारी कपिल अग्रवाल और लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग से कराया। 

बैठक में ये लोग रहे उपस्थित
बैठक के दौरान लोकसभा प्रभारी विजय शुक्ला कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा जिला अध्यक्ष सतपाल प्रधान हापुड़ जिला अध्यक्ष नरेश तोमर लोक सभा संयोजक अजय शर्मा, पूर्व विधायक कृष्णवीर सिरोही अध्यक्ष कृषक समाज कृष्ण बीर चौधरी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, विधायक अजीत त्यागी और महापौर आशु वर्मा पूर्व महापौर आशा शर्मा, मयंक गोयल, सुनील यादव, बॉबी त्यागी, गोपाल अग्रवाल, पप्पू पहलवान, राजेश्वर प्रसाद, सरदार एसपी सिंह, प्रदीप चौधरी सहित चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

बूथों पर मतदान प्रतिशत बढ़ाने पर जोर 
इस दौरान क्लस्टर प्रभारी कपिल अग्रवाल ने सभी को शीर्ष संगठन से भेजे गए चुनाव से पूर्व के निर्देशों को बड़ी बारीकी से समिति के समक्ष रखा। उन्होंने कहा अबकी बार 400 का नारा सशक्त करते हुए हमें बूथों पर मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है। कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने बताया कि हमें हमारे लिए आवंटित काम को अंजाम देते हुए जीत के अंतर को बढ़ाना है। मंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप ने कहा हमारे बूथ का कार्यकर्ता इस लोकसभा चुनाव के महा समर में अपनी सहभागिता के लिए स्वयं आतुर है। केवल आपको बूथ के कार्यकर्ता को उसी से संबंधित कार्य को आवंटित कर उसको और क्रियाशील करना है। 

चुनाव की कमान कार्यकर्ताओं के हाथ 
लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग में अपने संबोधन में शीर्ष नेतृत्व का आभार जताते हुए चुनाव की पूरी कमान कार्यकर्ताओं के हाथ में सौंपते हुए चुनाव में हर कार्यकर्त्ता को खुद ही अतुल गर्ग समझकर जुट जाने का आह्वान किया। अतुल गर्ग ने लोकसभा चुनाव संचालन समिति के समक्ष 2 अप्रैल को नामांकन करने की घोषणा की। भाजपा मानव अध्यक्ष संजीव शर्मा ने लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक के समापन पर सभी का आभार जताया।

Also Read

बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

7 Jul 2024 11:19 PM

मेरठ स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने की घोषणा : बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

अस्पतालों में बड़े पैमाने पर खाली पड़े डॉक्टरों के पद के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही इसके लिए भर्ती शुरू होगी। उन्होंने ने सभी सीएमओ से खाली पद भरने के लिए जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से साक्षात्कार शुरू करने को कहा। और पढ़ें