ईस्टर्न पेरिफेरल पर जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़ा : इलाज के दौरान 2 अन्य की मृत्यु, कुल 6 की हुई मौत

इलाज के दौरान 2 अन्य की मृत्यु, कुल 6 की हुई मौत
UPT | ईस्टर्न पेरिफेरल पर जान गंवाने वालों का आंकड़ा बढ़ा

Jun 16, 2024 19:35

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ गई है। दो अन्य की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके साथ ही अब घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।

Jun 16, 2024 19:35

Ghaziabad News : ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर शनिवार देर रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ गई है। दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान चुन्नू, उम्र 30 वर्ष, पुत्र सुल्तान एवं फलक, पुत्री इरशाद, उम्र  3 वर्ष की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है। इसके साथ ही अब घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है।

कैसे हुआ हादसा?
गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। रात करीब 2 बजे रेवाड़ी गांव के पास एक आइसर कैंटर और एक ट्रक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि लगभग 24 अन्य घायल हो गए। सभी यात्री हरियाणा के गन्नौर से उत्तर प्रदेश के हरदोई जा रहे थे।

कारणों का पता लगा रही पुलिस
आईसर कैंटर में कुल 37 लोग सवार थे जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे। पुलिस के मुताबिक, एक्सप्रेसवे किनारे खड़ा एक ट्रक आइसर कैंटर से टकरा गया। हादसे में कैंटर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे लोग सड़क पर गिर पड़े। मृतकों की पहचान इरशाद (20), नाजुमुन (60), सबीना (21) और माया देवी (40) के रूप में हुई है। सभी मृतक हरदोई जिले के मझला थाने के निवासी थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जबकि घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है लेकिन तेज गति और ट्रक चालक की लापरवाही इसकी प्रमुख वजह बताई जा रही है।

Also Read

बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

7 Jul 2024 11:19 PM

मेरठ स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने की घोषणा : बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

अस्पतालों में बड़े पैमाने पर खाली पड़े डॉक्टरों के पद के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही इसके लिए भर्ती शुरू होगी। उन्होंने ने सभी सीएमओ से खाली पद भरने के लिए जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से साक्षात्कार शुरू करने को कहा। और पढ़ें