गाजियाबाद में बंदरों का आतंक : मेयर ने केजरीवाल पर लगाया आरोप, कहा- दिल्ली से पकड़कर यहां छोड़ रहे

मेयर ने केजरीवाल पर लगाया आरोप, कहा- दिल्ली से पकड़कर यहां छोड़ रहे
UPT | गाजियाबाद में बंदरों का आतंक

Jul 03, 2024 16:31

गाजियाबाद में सााहिबाबाद में बंदरों का आतंक फैला हुआ है। डेल्टा कॉलोनी और सूर्य नगर में बंदरों ने लोगों की नाक में दम कर दिया है। बताया जा रहा है कि बीते एक हफ्ते में ही करीब 6 लोगों को बंदरों ने काट लिया है।

Jul 03, 2024 16:31

Short Highlights
  • गाजियाबाद में बंदरों का आतंक
  • मेयर ने केजरीवाल पर लगाया आरोप
  • बंदरों ने कर दिया है नाक में दम
Ghaziabad News : गाजियाबाद में सााहिबाबाद में बंदरों का आतंक फैला हुआ है। डेल्टा कॉलोनी और सूर्य नगर में बंदरों ने लोगों की नाक में दम कर दिया है। बताया जा रहा है कि बीते एक हफ्ते में ही करीब 6 लोगों को बंदरों ने काट लिया है। बीते दिनों पार्क में बैठी तीन महिलाओं पर बंदरों ने हमला कर दिया था। लेकिन अब इस पूरे मसले को लेकर गाजियाबाद की मेयर ने दिल्ली की राज्य सरकार को ही दोषी बना दिया है।

क्या बोलीं गाजियाबाद की मेयर?
गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल ने बंदरों के आतंक के लिए केजरीवाल सरकार को दोषी ठहराया है। सुनीता दयाल ने कहा कि बहुत सारे बंदर दिल्ली की तरफ से रात को छोड़ दिए जाते हैं। ये पक्की सूचना है। ये केजरीवाल, उसका नगर निगम और उसके लोग इसी धंधे में लगे हैं। हमने वन विभाग से बात की है कि इन्हें पकड़कर जंगलों में छोड़ा जाए। सुनीता दयाल ने ये बातें तब कहीं, जब उनसे गाजियाबाद में बंदरों के आतंक को लेकर सवाल पूछा गया।

बंदरों ने कर दिया है नाक में दम
आपको बता दें कि गाजियाबाद में बीते दिनों में बंदरों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। हाई प्रोफाइल कॉलोनी में शुमार इस इलाके में स्थित पार्क में बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं। लेकिन आए दिन हो रहे बंदरों के हमले से इलाके के लोगों में डर व्याप्त है। जिन तीन महिलाओं पर बंदरों ने हमला किया, वह बुरी तरह घायल हो गईं।

मेनका के दखल पर बंद हुआ था अभियान
आपको बता दें कि 2020 में मेनका गांधी ने गाजियाबाद नगर पालिका द्वारा पकड़े जा रहे बंदरों के अभियान को रुकवा दिया था। मेनका गांधी के दखल पर वन विभाग ने नगरपालिका को सशर्त जारी किया गया अनापत्ति प्रमाणपत्र रद कर दिया था। इसके तुरंत बाद ही बंदरों को पकड़ने का अभियान रोकना पड़ा था। तब भी बंदरों के आतंक से गाजियाबाद प्रभावित था। उस वक्त आटा चक्की संचालक की बंदरों के हमले में जान भी चली गई थी।

Also Read

दो प्रशिक्षु दरोगाओं निलंबित, बिल्डर पहुंचा जेल, जानें क्या है पूरा मामला

6 Jul 2024 12:30 AM

गाजियाबाद रील बनाकर वीडियो वायरल करना पड़ा महंगा : दो प्रशिक्षु दरोगाओं निलंबित, बिल्डर पहुंचा जेल, जानें क्या है पूरा मामला

डीसीपी ग्रामीण विवेक कुमार ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दो इंस्पेक्टर एक बिल्डर के ऑफिस में बैठे दिख रहे हैं तथा निर्माणाधीन दिल्ली-देहरादून हाईवे के बीचों बीच दो लग्जरी कारें खड़ी कर प्रॉपर्टी डीलरों के साथ रील बनवा रहे हैं। और पढ़ें