मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर : गाजियाबाद में दुकानदार लोगों को पिला रहा था पेशाब मिला जूस, हुई पिटाई

गाजियाबाद में दुकानदार लोगों को पिला रहा था पेशाब मिला जूस, हुई पिटाई
UPT | जूस में मानव पेशाब मिलाकर बेच रहे थे।

Sep 15, 2024 02:42

पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके में इंद्रपुरी कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहां शुक्रवार की शाम कुछ लोगों ने एक दुकान पर पेशाब मिलाकर जूस बेचने का आरोप लगाया। इसके बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए।

Sep 15, 2024 02:42

Ghaziabad News : यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान और मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर जूस की दुकान के संचालकों पर आरोप लगाया गया है कि वह जूस में मानव पेशाब मिलाकर बेच रहे थे। पता चलने पर स्थानीय लोगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें भीड़ से बचाया। इस दौरान दुकान की जांच की गई तो एक केन में करीब एक लीटर तक मानव मूत्र बरामद हुआ। इसे लेकर जब पूछताछ की गई तो जूस विक्रेता कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। मामले में नाबालिग समेत दो लोगों को पुलिस पकड़कर थाने लाई है। रिपोर्ट दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

लोगों ने दुकानदार की पिटाई की
पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके में इंद्रपुरी कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहां शुक्रवार की शाम कुछ लोगों ने एक दुकान पर पेशाब मिलाकर जूस बेचने का आरोप लगाया। इसके बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने कथित तौर पर दुकानदार की पिटाई भी की। इस बीच किसी ने इसी सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दुकानदारों को भीड़ से बचाया और उनसे पूछताछ की। पुलिस ने मौके पर तलाशी ली तो एक केन में एक लीटर मानव मूत्र बरामद किया गया। इस बारे में दुकानदार भी कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए। पुलिस ने क्या कहा
इस मामले में अंकुर विहार एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि इंद्रपुरी कॉलोनी स्थित जूस की दुकान के बाहर कुछ लोग एकत्र हुए हैं। लोगों का आरोप है कि जूस संचालक आमिर मानव मूत्र मिलाकर जूस बेच रहा है। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोग आरोपी पर कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया। हंगामे के बाद पुलिस ने नाबालिग और संचालक आमिर को पकड़ लिया। जूस के सैंपल जांच के लिए भेजें है।

आरोपी ने क्या बताया
एसीपी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि आसपास कोई जगह नहीं थी। इसलिए उसने कैन में ही मूत्र कर दिया था। आरोपी ने मूत्र को जूस में नहीं मिलाने की बात कही। वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने दुकान से जूस के सैंपल लिए हैं। इन सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी। आरोपियों के खिलाफ पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है। एसीपी ने बताया कि मूत्र को कैन में भरकर रखना यह संदेह पैदा कर रहा है। अभी पूछताछ चल रही है। आसपास के लोगों की सूचना के आधार पर आरोपी के खिलाफ जूस में मूत्र मिलाकर पिलाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बहराइच का रहने वाला है आरोपी
पुलिस ने बताया कि जिस स्थान पर जूस की दुकान है वहां के आसपास के लोगों ने आरोपी को कैन के अंदर मानव मूत्र डालते हुए देखा था। तब लोगों को शक हुआ आरोपी संचालक जूस में मानव मूत्र मिलाकर बेच रहा है। तभी आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। जूस में मानव मूत्र मिलाकर पिलाने के शक में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। भीड़ ने संचालक के साथ मारपीट भी की। इसके बाद उन्होंने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी आमिर मूल रूप से बहराइच का रहने वाला है। उसने करीब डेढ़ महीने पहले इंदिरापुरी कॉलोनी में जूस की दुकान खोली थी। जिस दुकान में वह जूस बेचता है। उसी के अंदर कमरे में वह रहता है।

क्या है पूरा मामला
लोनी बॉर्डर क्षेत्र की इंद्रपुरी कॉलोनी में दुकानदार पर जूस में मानव मूत्र मिलाकर बेचने का आरोप लगा है। शोर मचने पर लोगों ने दुकानदार की पिटाई कर दी। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को भी मौके से पकड़ा है। दुकान से पुलिस को कैन में एक लीटर यूरिन भी मिला है। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को कुछ लोगों ने इंदिरापुरी कॉलोनी स्थित जूस की दुकान में काम करने वाले युवक को बोतल में यूरिन लाते देखा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया कि यूरिन मिलाकर जूस बेचा जा रहा है। आक्रोशित कुछ लोगों ने दुकानदार की पिटाई शुरू कर दी।

लोगों ने कई और दुकानें बंद कराई
इंद्रपुरी कॉलोनी में जूस में मूत्र मिलकर बचने के बाद स्थानीय लोगों ने शनिवार को शांति नगर, दो नंबर और बलराम नगर में खुली जूस की दुकानों को जबरन बंद कराया। लोगों को एक जूस की दुकान से मांस की बिरयानी मिली। वहीं दूसरी दुकान के बर्तन गंदे मिले। लोगों ने हंगामा कर दुकानों को बंद कराया। शांति नगर कॉलोनी के सभासद सत्येंद्र ने बताया कि इंद्रापुरी कॉलोनी में जूस की दुकान पर मूत्र मिलकर बचने के बाद वह और कॉलोनी के लोग अन्य दुकानों पर पहुंचे। उन्होंने शांति नगर, दो नंबर और बलराम नगर की दुकानों को देखा। यह जूस बेचने वाले अपना नाम बदलकर जूस भेज रहे थे। एक दुकान पर तो मांस की बिरयानी भी मिली। उन्होंने बताया कि लोनी में बड़ी मात्रा में मिलावट करके खाने पीने की चीजों को परोसा जा रहा है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उधर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें लोग जूस की दुकान को बंद करते हुए नजर आ रहे हैं।

सभासद सत्येंद्र बंसल ने बताया कि शांति नगर स्थित जूस की दुकान का नाम फ्रेश फ्रूट जूस रखा हुआ है। उसे दुकान पर काम करने वालों ने अपने नाम गोलू और अन्य हिंदू नाम बताएं। वही बलराम नगर कॉलोनी स्थित जूस की दुकान पर जब लोग पहुंचे। दुकान पर मौजूद दोनों लड़कों ने अपने नाम राजू और छोटू बताए। पहले उन्होंने अपने नाम हिंदू ही बताए। स्थानीय सभासद पति सोम सिंह ने बताया कि बाद में जूस की दुकान पर काम करने वाले दोनों आरोपियों ने अपने नाम मुस्लिम बताए। जिस मार्केट में उन्होंने दुकान खोल रखी थी उसे मार्केट के मालिक ने यह दुकान मुस्लिम व्यक्ति को किराए पर दुकान देने की बात कही।

Also Read

सपने हो रहे साकार, आपके साथ हैं कर्मयोगी सरकार

18 Sep 2024 04:32 PM

गाजियाबाद CM Yogi Ghaziabad visit : सपने हो रहे साकार, आपके साथ हैं कर्मयोगी सरकार

वर्तमान में जनपद गाजियाबाद इतना बदल गया है कि आज से 10 वर्ष पूर्व जितने गाजियाबाद देखा होगा वह आज के गाजियाबाद को देखते हुए आश्चर्यचकित होगा और पढ़ें