गाजियाबाद लोकसभा चुनाव: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा ने धौलाना विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का जताया आभार

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा ने धौलाना विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का जताया आभार
UPT | इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा

Jun 15, 2024 13:39

उन्होंने "जनादेश 2024, धन्यवाद एवं आभार कार्यक्रम" के नाम से एक बैठक श्रृंखला की शुरूआत की है, जो गत 11 जून से शुरू होकर निरन्तर चल रही है। कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने इसे जारी रखने की बात कही है, ताकि वह हर मतदाता समूह तक पहुंच सकें।

Jun 15, 2024 13:39

Short Highlights
  • जनादेश 2024, धन्यवाद एवं आभार कार्यक्रम के नाम से श्रृंखला की शुरूआत 
  • धौलाना विधानसभा के पिलखुवा में पहुंचीं डॉली शर्मा ने किया धन्यवाद
  • गाजियाबाद लोकसभा 2024 से डॉली शर्मा लड़ चुकी हैं चुनाव
Ghaziabad News:  गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने  केएमएस इण्टर कॉलेज, रमुपरा, पिलखुवा में धौलाना विधानसभा के समस्त मतदाताओं व कार्यकर्ताओं के लिए जनादेश 2024: धन्यवाद एवं आभार कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसकी अध्यक्षता देवकीनंदन शर्मा ने की। 

विधानसभा में मैंने अपने प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त हासिल की
इस मौके पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और लोकसभा प्रत्याशी डॉली शर्मा ने अपने सभी मतदाताओं व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस विधानसभा में मैंने अपने प्रतिद्वंद्वी पर बढ़त हासिल की है, इसलिए आपकी सेवा करने को सदैव तत्पर रहूँगी। मैं हमेशा आपके साथ खड़ी हूँ और आपके सभी कार्यों को करवाने में सक्षम हूँ। इसलिए जब कोई जनहित की बात हो, आप अविलंब मुझसे संपर्क कीजिए। मैं आप लोगों के लिए हमेशा उपलब्ध रहूँगी और हर सुख-दुःख में आपके साथ खड़ी मिलूंगी।

मैं हमेशा अपनी पार्टी के साथ, अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा
इस अवसर पर गाजियाबाद महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र भारद्वाज ने कहा कि मैं हमेशा अपनी पार्टी के साथ, अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़ा रहा हूँ। आगे भी ऐसा ही होगा। आपलोग जब भी याद करेंगे, आपके साथ खड़ा मिलूंगा। वहीं, कार्यक्रम अध्यक्ष देवकीनंदन शर्मा ने कहा कि यह हार नहीं, बल्कि जीत है। बस मतदाताओं के नजरिए को सही अर्थों में समझने की जरूरत है। उसी के अनुरूप रणनीति बनाने की दरकार है, ताकि अगली फतह सुनिश्चित हो। इस मौके पर अन्य लोगों ने भी अपने अपने उत्साहबर्द्धक विचार रखे और डॉली शर्मा की हौसलाअफजाई की।

"जनादेश 2024, धन्यवाद एवं आभार कार्यक्रम"
बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व लोकसभा प्रत्याशी डॉली शर्मा ने अपने सभी मतदाताओं को धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करने के लिए अपने पूरे लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभाओं में एक मुहिम छेड़ रखी है। इसके लिए उन्होंने "जनादेश 2024, धन्यवाद एवं आभार कार्यक्रम" के नाम से एक बैठक श्रृंखला की शुरूआत की है, जो गत 11 जून से शुरू होकर निरन्तर चल रही है। कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने इसे जारी रखने की बात कही है, ताकि वह हर मतदाता समूह तक पहुंच सकें।
इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष किशन सिंह तोमर, संजीव शर्मा गुड्डू, कुलदीप आत्रेय, बालकिशन शर्मा, विनोद शर्मा, मदनपाल चौहान, आप जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन चौहान, पवन कुमार शर्मा, लोकेश कुमार शर्मा आदि मौजूद रहे।
 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें