Ghaziabad News : कुत्तों के झुंड का महिला पर हमला, राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसाइटी में विरोध प्रदर्शन

कुत्तों के झुंड का महिला पर हमला, राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसाइटी में विरोध प्रदर्शन
UPT | प्रदर्शन करते सोसाइटी के लोग।

Jun 23, 2024 01:42

विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों कहना है कि आवारा कुत्तों के काटने की समस्या लगातार बढ़ रही है। इससे सोसाइटी के लोगों के अंदर डर बैठ गया है। एक हफ्ते में बच्चों और महिला पर कुत्ते हमला कर चुके हैं।

Jun 23, 2024 01:42

Short Highlights
  • सोसाइटी में बढ़ रही आवारा कुत्तों की समस्या
  • एक हफ्ते में बच्चों और महिलाओं पर किया हमला
  • महिला के शरीर पर दस जगह कुत्ते के काटे के निशान 
Ghaziabad News : गाजियाबाद में आवारा कुत्तों की समस्या लगातार बढ़ रही है। आवारा कुत्तों के हमले से परेशान राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी के लोगों ने आज शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों कहना है कि आवारा कुत्तों के काटने की समस्या लगातार बढ़ रही है। इससे सोसाइटी के लोगों के अंदर डर बैठ गया है। एक हफ्ते में बच्चों और महिला पर कुत्ते हमला कर चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी नगर निगम समस्या के समाधान के लिए कुछ नहीं कर रहा है।

सोसायटी में महिला को काटकर किया लहूलुहान
सोसायटी के बेसमेंट में घरेलू सहायक प्रमिला पर कुत्तो के झुंड ने हमला कर दिया। इस दौरान उसको काटकर लहूलुहान कर दिया। महिला पर करीब 10 मिनट तक कुत्ते हमलावर रहे और वो चिल्लाती रही। कुत्तों के काटे के महिला के शरीर पर 10 जगह गहरे जख्म हो गए हैं। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सोसायटी में आवारा कुत्ते हो रहे हमलावर
सोसाइटी के लोगों का कहना है कि पहले भी कुत्तों के झुंड ने 10 साल के बच्चे पर हमला किया था। बच्चे के पैर में कई जगह कुत्ते काटने के जख्म हैं। सोसायटी निवासी राहुल का कहना है कि लोग कुत्ते काटने के शिकार हो रहे हैं। बच्चे कुत्तों की डर की वजह से पार्क में नहीं जा रहे हैं। 

सोसाइटी के लोगों ने गाजियाबाद नगर निगम को दिया अल्टीमेटम
सोसायटी के अध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी ने कहा शिकायत के बाद गाजियाबाद नगर निगम कोई समाधान नहीं कर रहा है। सोसायटी 30-40 आवारा कुत्ते  हैं कुछ कथित पशु प्रेमियों की वजह से परेशानी अधिक बढ़ गई है। गेट के पास फीडिंग पॉइंट बनाने के बाद भी कुछ लोग कुत्तों को सार्वजनिक स्थानों पर खाना खिलातें हैं। इसका विरोध करने पर उनको धमकी दी जाती है। विरोध प्रदर्शन के बाद सोसाइटी के लोगों ने तय किया कि अगर 24 घण्टे में नगर निगम कुत्तों की समस्या का समाधान नहीं करता है तो रविवार की शाम को सोसायटी के लोग एकत्र होकर नगर आयुक्त के आवास पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 

Also Read

फिर भी अजित सिंह के ध्रुव विरोधी और मुलायम सिंह के खास रहे

21 Oct 2024 08:14 PM

बुलंदशहर किरनपाल सिंह वेस्ट यूपी की जाट राजनीति पर रखते थे पकड़ : फिर भी अजित सिंह के ध्रुव विरोधी और मुलायम सिंह के खास रहे

बड़ी बात यह है कि ख़ुद जाट बिरादरी से ताल्लुक़ रखने और चौधरी चरण सिंह के बेहद नज़दीक रहने के बावजूद किरनपाल सिंह ने मुलायम सिंह यादव के साथ खड़ा होना मुनासिब समझा था। वह पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह और चौधरी अजित सिंह के जनता दल को छोड़कर मुलायम सिंह यादव के साथ समा... और पढ़ें