Teacher’s Day-2024 : गाजियाबाद में शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र एवं सम्मान प्रतीक देकर किया सम्मानित

गाजियाबाद में शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र एवं सम्मान प्रतीक देकर किया सम्मानित
UPT | शिक्षक दिवस पर गाजियाबाद विकास भवन में सम्मानित शिक्षक।

Sep 05, 2024 21:17

इस अवसर पर मुख्य अतिथि अभिनव गोपाल, सीडीओ ने शिक्षकों को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की एवं संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में कोई ना कोई शिक्षक प्रेरणा स्रोत के रूप में अवश्य होता है।

Sep 05, 2024 21:17

Short Highlights
  • विकास भवन दुर्गावती देवी सभागार में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन
  • सीडीओ ने शिक्षकों को दी शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं
  • बीएसए ने जनपद को सर्वप्रथम निपुण बनाने की अपील की
Ghaziabad Teacher’s Day 2024 : गाजियाबाद विकास भवन  दुर्गावती देवी सभागार, में बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि अभिनव गोपाल, सीडीओ ने शिक्षकों को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित की एवं संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में कोई ना कोई शिक्षक प्रेरणा स्रोत के रूप में अवश्य होता है।

अपनी सफलता का श्रेय उनको देते हुए उनको नमन किया
इस अवसर पर उन्होंने अपने शिक्षको को स्मरण करते हुए अपनी सफलता का श्रेय उनको देते हुए उनको नमन किया। उन्होंने कहा कि शिक्षक होना कोई व्यवसाय नहीं है, बल्कि कल के लिए सभ्य समाज को तैयार करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है।

जनपद को सर्वप्रथम निपुण बनाने की अपील की
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ओ पी यादव ने शिक्षकों को शिक्षक दिवस की बधाई देते हुए जनपद गाजियाबाद में शिक्षकों को बच्चों की उपस्थिति 90% करने एवं अपने जनपद को सर्वप्रथम निपुण बनाने की अपील की। जनपद एवं ब्लॉक की अकादमिक टीम को बच्चों के समग्र विकास में उत्कृष्ट समर्पण और योगदान के लिए सम्मानित किया।

मंच संचालन पूनम द्वारा किया गया
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी जमुना प्रसाद, सर्वेश कुमार, जिला समन्वयक डॉ राकेश शर्मा, अरविंद शर्मा व रुचि त्यागी उपस्थित रहे। मंच संचालन एस आर जी पूनम शर्मा जी द्वारा किया गया।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें