Ghaziabad News : इंजीनियर पति से झगड़े के बाद 18वीं मंजिल से कूदी महिला

इंजीनियर पति से झगड़े के बाद 18वीं मंजिल से कूदी महिला
UPT | गाजियाबाद।

Sep 12, 2024 00:10

पति से झगड़ा होने के बाद महिला पैदल ही घर से निकली। जिस सोसायटी की बिल्डिंग से महिला कूदी वह घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है।

Sep 12, 2024 00:10

Short Highlights
  • झगड़े के बाद रात में घर से निकल गई थी महिला
  • परिजन पूरी रात महिला को तलाशते रहे
  • निर्माणाधीन सोसायटी के नीचे पड़ी मिली लाश 
Ghaziabad News : इंदिरापुरम के नीतिखंड स्थित सर्वोत्तम सोसायटी की 18वीं मंजिल से कूदकर इंजीनियत की पत्नी ने जान दे दी। महिला का शव निर्माणाधीन सोसायटी के नीचे पड़ा मिला। बताया जाता है कि महिला अपने पति से झगड़ा कर घर से निकली थी। महिला का फोन सोसायटी की 18वीं मंजिल पर पड़ा मिला। इससे पुलिस ने अनुमान लगाया कि इसी मंजिल से कूदकर महिला ने खुदकुशी की है। अभी तक परिजनों ने किसी प्रकार की कोई शिकायत थाने में नहीं दी है। 

ज्योति की शादी एक साल पहले हुई थी
आजमगढ़ की मूल निवासी ज्योति की शादी एक साल पहले चंदौली के रहने वाले नीतीश कुमार से हुई थी। शादी के बाद वह पति के साथ वसुंधरा सेक्टर-10 में किराये पर रह रहे थे। नीतिश कुमार सीईएल साहिबाबाद साइट 4 में इंजीनियर हैं।  एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि एक महिला का शव सर्वोत्तम सोसायटी के पास ग्रीन बेल्ट में पड़े होने की जानकारी मिली थी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सोसायटी की निर्माणाधीन बिल्डिंग की तलाशी ली तो 18वीं मंजिल पर मोबाइल मिला। मोबाइल उसकी महिला का था। पुलिस ने मोबाइल की डिटेल खंगाली। महिला की पहचान ज्योति के रूप में हुई। पुलिस ने महिला के परिजनों से संपर्क कर इसकी जानकारी दी। सूचना पर महिला के ससुराल और मायके पक्ष के लोग पहुंच गए। एसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारण का पता चलेगा।

छोटी-छोटी बातों पर होते थे झगड़े
ज्योति के पति नीतीश कुमार से पुलिस ने पूछताछ की। उसने बताया कि उसकी पत्नी ज्योति घरेलू महिला थी। शादी के बाद से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता था। रात उनका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। इसके बाद ज्योति नाराज होकर घर से निकल गई थी। उसने किसी को कुछ नहीं बताया। ज्योति के घर से निकल जाने पर ससुराल पक्ष ने तलाशना शुरू किया। उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजन इंदिरापुरम थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस रात को महिला को तलाशने के लिए निकली।

पति से झगड़ा होने के बाद महिला पैदल ही घर से निकली
पुलिस ने बताया कि पति से झगड़ा होने के बाद महिला पैदल ही घर से निकली। जिस सोसायटी की बिल्डिंग से महिला कूदी वह घर से करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है। पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला शादी से खुश नहीं थी। महिला के परिजन उसे समझाने के लिए ससुराल आए थे। लेकिन महिला नहीं मान रही थी।

Also Read

'यूपी देश की क्राइम कैपिटल बनी, वो सनातनी बात करते हैं, लेकिन उनके कर्म सनातन नहीं'

17 Sep 2024 02:20 PM

मेरठ मेरठ में बोले प्रमोद तिवारी : 'यूपी देश की क्राइम कैपिटल बनी, वो सनातनी बात करते हैं, लेकिन उनके कर्म सनातन नहीं'

एनसीआरबी की रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश में अपराध के मामले में आज देश में अग्रणीय है। प्रदेश क्राइम की राजधानी बन चुका है। पूरे भारत के लिए शर्म की बात है। और पढ़ें