हापुड़ में प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी को पीटा : पति बोला" तूने हमें एक नहीं होने दिया

पति बोला
UPT | थाना बाबूगढ़।

Jul 07, 2024 01:23

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव मुजफ्फरा बागड़पुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा और उसकी हत्या का प्रयास भी किया...

Jul 07, 2024 01:23

Short Highlights
  • पति ने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा
  • पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की
Hapur News : जिले के बाबूगढ़ क्षेत्र में एक घटना सामने आई है जहां एक पति ने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा। इस घटना के बाद, आरोपियों ने उसकी हत्या का प्रयास भी किया और पुलिस से शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने इस मामले में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला 
थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव मुजफ्फरा बागड़पुर में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा और उसकी हत्या का प्रयास भी किया। जानकारी के अनुसार, पति आकाश उर्फ गजेंद्र और उसकी प्रेमिका निशा ने पीड़िता रूबी को उसके घर के कमरे में जबरन ले जाकर मारपीट की। मारपीट करते हुए दोनों ने कहा कि तूने हमें एक नहीं होने दिया और इतना ही नहीं रस्सी से गला दबाकर पीड़िता की हत्या का प्रयास किया।

पीड़िता का आरोप
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि, शादी के बाद से ही पति और ससुराल पक्ष के लोग अतिरिक्त दहेज में 1.51 लाख रुपये और बुलेट बाइक की मांग कर उसके साथ आए-दिन मारपीट करते थे। घटना के बाद, मौके पर मौजूद लोगों ने शोर सुना और पीड़िता को बचाया। आरोपी आकाश और निशा फरार हो गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कठोर कार्रवाई की जा रही है।

आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
बाबूगढ़ थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की विस्तृत जाँच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

मेरठ में ATS और दिल्ली पुलिस का छापा, युवक को साथ ले गई टीम, पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन से जुड़ तार

5 Oct 2024 01:04 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ में ATS और दिल्ली पुलिस का छापा, युवक को साथ ले गई टीम, पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन से जुड़ तार

ATS और दिल्ली पुलिस टीम की छापेमारी पांच घंटे चली। जिसमें ATS एक युवक को अपेन साथ ले गई। जबकि दो को लंबी पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। और पढ़ें