सीएम योगी के बुलडोजर का जलवा : कांवड़ यात्रा में बना आकर्षण का केंद्र 

कांवड़ यात्रा में बना आकर्षण का केंद्र 
UPT | बुलडोजर वाली कांवड़ यात्रा

Aug 03, 2024 01:45

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोजर बाबा' के रूप में भी जाना जाता है। साथ ही सीएम योगी का बुलडोजर हमेशा सुर्खियों में रहता है, लेकिन इस बार सीएम योगी का बुलडोजर कांवड़ यात्रा...

Aug 03, 2024 01:45

Hapur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 'बुलडोजर बाबा' के रूप में भी जाना जाता है। सीएम योगी का बुलडोजर हमेशा सुर्खियों में रहता है, लेकिन इस बार सीएम योगी का बुलडोजर कांवड़ यात्रा में चर्चाओं में बना हुआ है। हापुड़ के रहने वाले कांवड़िए बुलडोजर वाली कांवड़ लेकर पहुंचे हैं। शिवभक्तों का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी के बुलडोजर से प्रभावित होकर वह कांवड़ यात्रा में बुलडोजर लेकर चल रहे हैं। यह लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।



ये है पूरा मामला
गढ़ रोड स्थित रहने वाले विमलेश शुक्ला, विनीत मिश्रा, जितेंद्र, दीपांशु, इंद्रजीत, धनीराम और गौशाला के समस्त सेवक गढ़ मक्तेश्वर के ब्रजघाट से गंगाजल लेकर हापुड़ पहुंचे। यह यात्रा श्रद्धा, आस्था और विश्वास की सबसे बड़ी धार्मिक यात्रा मानी जाती है। हालांकि इस कांवड़ यात्रा में शिवभक्त अलग-अलग तरह के कांवड़ ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, हापुड़ के रहने वाले कांवड़िये बुलडोजर वाली कांवड़ लेकर पहुंचे हैं। 

बुलडोजर का इस्तेमाल
शिवभक्तों का कहना है कि साल 2017 से पहले बुलडोजर का गलत इस्तेमाल किया जाता था। मगर 2017 में योगी सरकार आने के बाद इस बुलडोजर का सही इस्तेमाल किया जा रहा है। योगी सरकार बुलडोजर चलाकर अच्छा कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बेसमेंट में 3 छात्रों की डूबकर मौत हो गई थी। वहां केजरीवाल सरकार कुछ कार्रवाई नहीं कर रही है। मगर योगी बाबा का बुलडोजर वहां अच्छा काम करेगा। उनका कहना है कि गंगा मय्या ने बुलडोजर को अपने पास बुलाया और पवित्र किया है। सभी भक्त हापुड़ के गांव सबली स्थित सबली महादेव मंदिर में जलाभिषेक करेंगे।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें