हापुड़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ : तीन के पैर में लगी गोली, इन मामलों में थे फरार

तीन के पैर में लगी गोली, इन मामलों में थे फरार
UPT | मुठभेड़ में घायल बदमाश

Oct 02, 2024 13:51

सदर डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार की सुबह को नगर कोतवाली पुलिस टीम गंदे नाले के पास संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक कार संदिग्ध हालत में आती दिखाई दी, पुलिस टीम ने कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार बैरियर तोड़कर भागने लगे और ईटों से टकराकर कार रुक गई...

Oct 02, 2024 13:51

Hapur News : हापुड़ के नगर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक रोमांचक घटना घटी। रूटीन जांच के दौरान, स्थानीय पुलिस बल और तीन संदिग्ध व्यक्तियों के बीच गोलीबारी हुई। इस घटना में तीनों संदिग्ध घायल हो गए और उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई।

क्या है पूरा मामला
सदर डीएसपी जितेंद्र शर्मा ने बताया कि बुधवार की सुबह को नगर कोतवाली पुलिस टीम गंदे नाले के पास संदिग्ध लोगों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच एक कार संदिग्ध हालत में आती दिखाई दी, पुलिस टीम ने कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार बैरियर तोड़कर भागने लगे और ईटों से टकराकर कार रुक गई। कार में सवार तीनों बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की तो तीनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।



इस मामले में थे फरार
डीएसपी सदर जितेंद्र शर्मा ने बताया कि घायल बदमाश मोहल्ला अलीनगर निवासी सादिक, वाजिद और मोहल्ला मजीदपुरा निवासी नदीम हैं। डीएसपी ने बताया मंगलवार को मोहल्ला मजीदपुरा में हुई फायरिंग, मारपीट की घटना को इन्होंने अंजाम दिया था। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था और उनकी तलाश में जुटी हुई थी। उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों के बारे में जानकारी की तो पता चला कि उनके खिलाफ मारपीट, दंगा, हत्या के प्रयास जैसे अपराधों के करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

Also Read

मेरठ के थाने में 96 साल के किसान ने बनाई अर्थी और लेट गए, मचा हड़कंप अधिकारी दौड़े

2 Oct 2024 09:25 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ के थाने में 96 साल के किसान ने बनाई अर्थी और लेट गए, मचा हड़कंप अधिकारी दौड़े

दलबीर सिंह अपनी अर्थी लगाकर उस पर लेट गए। किसानों ने सरकार के कुछ लोगो पर किसान को जिंदा मारने का आरोप लगाकर मृत्यु उपरांत उल्टी खाट खड़ी होने का रिवाज को मानते हुए उनकी खाट उल्टी खड़ी कर दी। और पढ़ें