हापुड़ से बड़ी खबर : बुजुर्ग की गर्दन काटकर निर्मम हत्या, लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली बॉडी

बुजुर्ग की गर्दन काटकर निर्मम हत्या, लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली बॉडी
UPT | घटना स्थल की फोटो

Aug 03, 2024 13:17

थाना बहादुगढ क्षेत्र के गांव शेरपुर में रहने वाले बुजुर्ग का लहूलुहान अवस्था में शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। आपको बता दें शनिवार की सुबह को सईद का शव चारपाई पर खून में लथपथ पड़ा था...

Aug 03, 2024 13:17

Hapur News : थाना बहादुगढ क्षेत्र के गांव शेरपुर में रहने वाले बुजुर्ग का लहूलुहान अवस्था में शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। आपको बता दें शनिवार की सुबह को सईद का शव चारपाई पर खून में लथपथ पड़ा था, इसको देख गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक का परिवार दिल्ली में रहता है। मृतक 63 वर्षीय सईद गांव में ही मजदूरी करता था। सुबह के समय कुछ लोगों ने सईद का शव चारपाई पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा। सईद के गले को किसी धारदार हथियार से रेत रखा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्या की सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे और विलाप करने लगे। आशंका है कि सोते हुए गला काटने से सईद की मौत हुई है, पुलिस विभिन्न बिंदु ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : Sitapur News : घर में सो रहे बेटे की बाप ने गला दबाकर की हत्या, सनकी पिता को ग्रामीणों ने...

पुलिस का बयान
एएसपी विनीत भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि थाने पर सूचना प्राप्त हुई थी। मौके पर जाकर देखा तो बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ था और उनकी गर्दन कटी हुई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें