हापुड़ में ड्राइवर का दिल फिसला : बस बंद करके हाथ काटा और फिल्मी स्टाइल में खून से मांग भरने की कोशिश की

बस बंद करके हाथ काटा और फिल्मी स्टाइल में खून से मांग भरने की कोशिश की
UPT | बस ड्राइवर

Aug 04, 2024 20:35

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गांधी गंज के बाहर प्राइवेट बस में नोएडा से अपनी ड्यूटी कर वापस लौट रही युवती के साथ बस ड्राइवर ने शनिवार रात छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं बस ड्राइवर ने अपना हाथ काटकर खून से युवती की मांग भरने का भी प्रयास किया।

Aug 04, 2024 20:35

Short Highlights
  • प्राइवेट बस में युवती के साथ ड्राइवर ने की छेड़छाड़
  • ड्राइवर ने अपना हाथ काटकर खून से युवती की मांग भरने का किया प्रयास

 

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला गांधी गंज के बाहर प्राइवेट बस में नोएडा से अपनी ड्यूटी कर वापस लौट रही युवती के साथ बस ड्राइवर ने शनिवार रात छेड़छाड़ कर दी। इतना ही नहीं बस ड्राइवर ने अपना हाथ काटकर खून से युवती की मांग भरने का भी प्रयास किया। बस स्टाप पर पहुंचे युवती के परिजनों ने युवती के आरोप पर बस ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी, साथ ही बस का शीशा भी तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस बस ड्राइवर को थाने ले आई और मामले की जांच शुरू कर दी।

क्या है पूरा मामला 
शहर के पक्का बाग से नोएडा के लिए प्राइवेट बस का संचालन होता है। इस बस में सुबह के समय बड़ी संख्या में युवतियां और महिलाएं नौकरी करने के लिए नोएडा के लिए जाती हैं और इसी बस से वह नोएडा ड्यूटी कर हापुड़ लौटती हैं। यह बस गांधी गंज के बाहर आकर खाली हो जाती है। शनिवार की रात को जैसे ही बस गांधी गंज के बाहर आकर रुकी तो यहां पर आते ही बस में सवार युवती ने हंगामा करना शुरू कर दिया। युवती ने अच्छेजा के रहने वाले बस ड्राइवर सन्नी पर आरोप लगाया कि वह पिछले काफी समय से उसे परेशान कर रहा है। शनिवार को वह अपनी ड्यूटी कर नोएडा से लौट रही थी। हापुड़ पहुंचने पर बस से सभी युवतियां और महिलाएं उतर गईं और वह अकेली ही बस में बची। जिस पर ड्राइवर ने गेट को बंद कर लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। युवती द्वारा विरोध किया गया तो आरोपी ड्राइवर ने अपना हाथ काट लिया और जबरन खून से उसकी मांग भरकर शादी करने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट भी कर दी। इतने में ही युवती के परिजन मौके पर पहुंच गए और आरोपी ड्राइवर की पिटाई कर दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस 
इस दौरान बड़ी सख्या में लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की और युवती और ड्राइवर को अपने साथ नगर कोतवाली के आई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें