Hapur News : दो समुदाय के लोगों में हुई मारपीट, पुलिस ने संभाला मोर्चा

दो समुदाय के लोगों में हुई मारपीट, पुलिस ने संभाला मोर्चा
UPT | घायलों की फोटो

Jul 22, 2024 19:37

कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नारायणपुर में दो समुदायों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें एक वृद्ध महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Jul 22, 2024 19:37

Hapur News : कपूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नारायणपुर में दो समुदायों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। जिसमें एक वृद्ध महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां महिला की हालत गंभीर होने पर उसे हापुड़ रेफर कर दिया गया। घटना दो संप्रदायों से जुड़ी होने के चलते पुलिस ने एहतियातन गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। 



ये है पूरा मामला 
ग्रामीण रामू ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका भतीजा सचिन गांव के ही पास ट्यूबवेल पर नहा रहे था, तभी गांव के ही जीशान के बेटे सगीर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। रविवार की रात को जब सचिन घर वापस लौट रहा था,  तभी दुकान पर खड़े जीशान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उस पर हमला कर दिया। जब सचिन के परिजन जीशान के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपियों ने पहले ही भीड़ एकत्रित कर ली और सचिन के परिजनों को घरों तक दौड़ाया और उन पर पथराव किया। मारपीट में अंगूरी देवी , प्रमोद और बाबूराम गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी अवनीश शर्मा ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है और जांच की जा रही है। सीसीटीवी भी खांगले जा रहे है। आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दि जाएगी।

Also Read

यति के बयान पर मेरठ में बवाल, पुलिस पर पथराव और तलवार लहराने के आरोप में  180 पर FIR

7 Oct 2024 09:49 PM

मेरठ Meerut News : यति के बयान पर मेरठ में बवाल, पुलिस पर पथराव और तलवार लहराने के आरोप में 180 पर FIR

मुस्लिम समाज के युवाओं ने पुलिस कर्मियों से गाली-गलौज करते हुए अभ्रदता की और हमला कर दिया। इस दौरान पथराव किया। पुलिस ने लाठी फटकार कर जुलूस में शामिल लोगों को खदेड़ा । और पढ़ें