हापुड़ में मौत का खेल : दौड़ती बुलेट पर सात लोग, एक तो कंधे पर सवार, पुलिस ने काटा 9500 रुपये का चालान

दौड़ती बुलेट पर सात लोग, एक तो कंधे पर सवार, पुलिस ने काटा 9500 रुपये का चालान
UPT | दौड़ती बुलेट पर सात लोग

Jun 18, 2024 17:59

हापुड़ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें सात लोग एक बाइक पर सवार हैं।  हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र से एक बुलेट पर सात लोगों की राइडिंग का वीडियो सामने आया है...

Jun 18, 2024 17:59

Short Highlights
  • हापुड़ में सात लोग बनें खतरों के खिलाड़ी
  • पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेकर की कार्यवाई
  • 9 हजार 500 रुपये का काटा चालान
Hapur News : हापुड़ से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें सात लोग एक बाइक पर सवार हैं। हापुड़ के थाना सिंभावली क्षेत्र से एक बुलेट पर सात लोगों की राइडिंग का वीडियो सामने आया है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए सख्त एक्शन लिया है। वाहन मालिक पर 9500 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ऐसे बैठे हैं सात लोग
उत्तर प्रदेश से स्टंटबाजी के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। लेकिन इस बार तो एक युवक ने हद ही कर दी। एक बाइक पर सात लोग जान पर खेलकर सवार थे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक पर कुछ लोग आगे बैठे हैं, एक वाहन चालक के कंधे पर है और बाकी के कुछ पीछे बैठे हैं। युवक के अपने साथ बच्चों का भी जान को खतरे में डाला है। वहीं, पास से गुजर रहे किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
पुलिस ने लिया एक्शन
इस मामले में हापुड़ पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है। पुलिस ने 9500 रुपये का चालान काटा है। वाहन मालिक का नाम सौरभ कुमार है। जो गाजियाबाद की इंद्रप्रस्थ कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस ने सेक्शन 194D, 129 और 121 जैसी कई धाराओं के तहत चालान काटा है। इसके साथ ही हापुड़ पुलिस अधीक्षक ने जनपदवासियों से अपील की है कि ऐसा कोई कृत्य न करें जो विधि विरुद्ध हो।

Also Read

मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

2 Jul 2024 09:58 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

पहले मेरठ-पौड़ी हाईवे को पूरी तरह से बनाया जाए उसके बाद ही टोल प्लाजा शुरू किया जाए। भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को सुबह भाकियू कार्यकर्ता टोल प्लाजा पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें