हापुड़ के शिव मंदिर में चोरी का खुलासा : कुछ ही घंटों में पुलिस को मिली सफलता, सारा सामान बरामद

कुछ ही घंटों में पुलिस को मिली सफलता, सारा सामान बरामद
UPT | पुलिस ने चोरी का सामान किया बरामद

Aug 12, 2024 15:52

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड की चंद्रलोक कॉलोनी स्थित प्राचीन शिव मंदिर में हुई लाखों रुपये की चोरी की वारदात का पुलिस ने कुछ ही घंटों में पर्दाफाश कर दिया है।

Aug 12, 2024 15:52

Short Highlights
  • मंदिर में रखे पीतल के कलश, और भी कई सामान हुए चोरी
  • मनोज त्यागी ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया
  • चोरी की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची
Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड की चंद्रलोक कॉलोनी स्थित प्राचीन शिव मंदिर में हुई लाखों रुपये की चोरी की वारदात का पुलिस ने कुछ ही घंटो में पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने दो शातिर आरोपियों को मोदीनगर रोड से गिरफ्तार कर लिया, आरोपियों के कब्जे से मंदिर से चोरी किया हुआ शत प्रतिशत सामान बरामद कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला
मोदीनगर रोड स्थित चंद्रलोक कॉलोनी के बाहर प्राचीन शिव मंदिर है। चोरों ने यहां धावा बोल दिया, चोर मंदिर में रखे पीतल के कलश, चांदी के छत्र और दान पात्र तोड़ कर नकदी चोरी कर ले गए थे। रविवार सुबह को कॉलोनी के आसपास के लोग मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए गए तो सामान बिखरा देख शोर मचा दिया। शोर सुनकर मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए थे। इस संबंध में मनोज त्यागी ने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। 

पुलिस ने आरोपियों को दबोचा
नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रघुराज सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करने पर दो संदिग्ध दिखाई दिए, पुलिस टीम ने मोदीनगर रोड स्थित बिजली घर के पास से गांव जसरूपनगर निवासी सन्नी और सागर उर्फ अविनाश को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया आरोपियों के कब्जे से सभी पीतल के कलश, घंटे, लोटे, सुराई, दीपक, पूजा की प्लेट, 320 रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी शातिर अपराधी है। उनके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है।

Also Read

जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

17 Sep 2024 09:52 PM

मेरठ मेरठ में पिटबुल और रॉटविलर का बच्चों पर अटैक : जिला अस्पताल में रोज लग रहे 100 से अधिक एंटी रेबीज इंजेक्शन

कुत्तों के काटने की घटना से कॉलोनी वासियों में दहशत है। कोई अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। बता दें सूर्यापुरम कॉलोनी में छह महीने पहले कुत्ते के काटने से एक किशोर की मौत हो चुकी है।  और पढ़ें