हापुड़ में ऑनर किलिंग : दो चाचाओं ने ली भतीजी की जान, प्रेम प्रसंग के चलते दिया वारदात को अंजाम

दो चाचाओं ने ली भतीजी की जान, प्रेम प्रसंग के चलते दिया वारदात को अंजाम
UPT | मृतका

Apr 15, 2024 13:39

नगर कोतवाली क्षेत्र में कोठी गेट स्थित मोहल्ला गोपीपुरा में शनिवार को एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। मृतका के भाई ने अपने सगे दो चाचाओं के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है...

Apr 15, 2024 13:39

Hapur News : नगर कोतवाली क्षेत्र में कोठी गेट स्थित मोहल्ला गोपीपुरा में शनिवार को एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी। मृतका के भाई ने अपने सगे दो चाचाओं के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि बहन को मोबाइल फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करता देख दोनों चाचा ने मिलकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला 
मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में कोठी गेट स्थित मोहल्ला गोपीपुरा का है। जहां शनिवार को एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और विभिन्न बिंदुओं को लेकर मामले की जांच शूरू कर दी थी। युवती की मौत से जहां परिजन में कोहराम मच गया था, वहीं आसपास के क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई थी। मोहल्ला गोपीपुरा निवासी अरसलान ने थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी बहन असरा मोबाइल पर बात कर रही थी कि उसको माजिद व जावेद जो हापुड़ के ही रहने वाले और उसके सगे चाचा लगते हैं, उन्होंने मेरी बहन से मोबाइल छीन लिया और जमीन में गिराकर मारना पीटना शुरू कर दिया। वह बचाने को आया तो उसके साथ भी मारपीट की है, जिससे उसके सीधे हाथ, कंधे व सिर में चोट आई है। 

मृतका के भाई का परिजनों पर आरोप
मृतका के भाई का आरोप है कि अगर वह भागता नहीं तो उसे भी आरोपी जान से मार देते। पीड़ित का कहना हैं कि उसके माता-पिता नही है, माजिद व जावेद उसको भी मारने की फिराक में लगे हुए है और उसका मोबाइल फोन भी तोड़ दिया है। उसकी बहन का पोस्टमार्टम कराए और माजिद व जावेद से उसे अपनी जान का खतरा बना है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि युवती की मौत के मामले में मृतका के भाई की तहरीर पर चाचा माजिद और जावेद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read

मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

2 Jul 2024 09:58 PM

मेरठ Meerut News : मेरठ-पौड़ी हाईवे पर टोल प्लाजा के विरोध में भाकियू का धरना प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

पहले मेरठ-पौड़ी हाईवे को पूरी तरह से बनाया जाए उसके बाद ही टोल प्लाजा शुरू किया जाए। भारतीय किसान यूनियन ने आंदोलन की चेतावनी दी है। मंगलवार को सुबह भाकियू कार्यकर्ता टोल प्लाजा पहुंचे और धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। और पढ़ें