हापुड़ में आम के बाग में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव : हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस 

हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस 
UPT | जमीन पर पड़ा युवक का शव

Jul 16, 2024 14:24

महमूदपुर के जंगल के आम के बाग में पेड़ पर युवक का शव लटका मिलने पर हड़कंप मच गया। शव की सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई।

Jul 16, 2024 14:24

Short Highlights
  • पेड़ पर युवक का शव लटका मिलने पर हड़कंप
  • पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
Hapur News : थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव महमूदपुर के जंगल के आम के बाग में पेड़ पर युवक का शव लटका मिलने पर हड़कंप मच गया। शव की सूचना मिलने पर लोगों की भीड़ मौके पर एकत्रित हो गई। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर जिले के थाना गुलावठी क्षेत्र के रामनगर के 26 वर्षीय विनोद नें गांव महमूदपुर के जंगल में एक व्यक्ति का आम का बाग ठेके पर लिया हुआ था। मंगलवार सुबह कुछ ग्रामीणों ने सूरज का शव आम बाग में पेड़ से लटका देखा। शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और शिनाख्त के बाद मृतक के परिजन को सूचना दी। मामले की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव को देखकर विलाप करने लगे।

पुलिस का बयान 
थाना हाफिजपुर प्रभारी आशीष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि सूरज के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि सूरज का सोमवार को परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद वह घर से बाग में आ गया था।आशंका है कि पारिवारिक कलह के चलते उसने आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। इस संबंध में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Also Read

रील बनाकर कर रहे थे महिलाओं का अपमान

13 Sep 2024 01:41 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा पुलिस ने शेर और चीता को दबोचा : रील बनाकर कर रहे थे महिलाओं का अपमान

नोएडा में थाना सेक्टर-63 पुलिस हिरासत में एक कंटेंट क्रिएटर और उसके साथी ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वायरल वीडियो में रील के बैकग्राउंड में एक हरियाणवी गाना बज... और पढ़ें