हापुड़ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई : वाहनों से कीमती सामान चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

वाहनों से कीमती सामान चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
UPT | गैंग गिरफ्तार 

Jul 22, 2024 01:31

गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने होटल और ढाबों पर खड़ी बसों-गाड़ियों का शीशा तोड़कर नकदी और कीमती सामान उड़ाने करने वाले एक अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

Jul 22, 2024 01:31

Hapur News : गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली पुलिस ने होटल और ढाबों पर खड़ी बसों-गाड़ियों का शीशा तोड़कर नकदी और कीमती सामान उड़ाने करने वाले एक अन्तर्राज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश कर दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से नकदी सफेद और पीली धातु के लाखों रुपये आभूषण बरामद किए है।

कैसे हुई गिरफ़्तारी?
दरअसल, गढ़ सर्किल के डीएसपी आशुतोष शिवम ने जानकारी देते हुए बताया कि गढ़मुक्तेश्वर पुलिस रविवार की सुबह फुलहैडी नहर पर चेकिंग कर रही थी कि दो शातिर बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए, जो होटल और ढाबों पर खड़े वाहनो के शीशे तोड़कर नकदी और आभूषण और कीमती सामान चोरी करने वाला गैंग निकला। पकड़े गए बदमाश सुनील उर्फ नंद किशोर निवासी जिला बुलन्दशहर और बरेली के थाना बालादरी निवासी नवदेश गुप्ता उर्फ टोटी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के चोर हैं।



कई राज्यों में घटना को दिया अंजाम 
बदमाशों ने पूछताछ के दौरान दिल्ली, हरियाणा, उत्तराखण्ड और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में होटल और ढाबों पर खड़ी गाड़ियों का शीशा तोड़कर चोरी करने की घटना कारित करना स्वीकार किया है। आरोपियों के विरूद्ध अन्य राज्यों और जिलों में चोरी, लूट और हत्या का प्रयास आदि के संगीन धाराओं में करीब चार दर्जन से अधिक मुकद्दमे दर्ज हैं।

यह हुआ बरामद 
डीएसपी ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 1 लाख 18 हजार रुपये नकद, सफेद और पीली धातु के लाखों रुपए के आभूषण, 06 मोबाइल फोन, 13 घड़ी (07 हाथ घड़ी व 06 दीवार घड़ी), तीन ट्रॉली बैग, दस्तावेज और पिस्टल की अवैध मैग्जीन और घटना में प्रयुक्त एक लग्जरी कार आदि बरामद किया है।

Also Read

विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

19 Sep 2024 01:26 AM

गाजियाबाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गाज़ियाबाद दौरा : विधायक नंद किशोर गुर्जर को खास तरजीह, नाराजगी दूर करने की कोशिश

विधायक नंद किशोर गुर्जर पिछले कुछ महीनों से गाज़ियाबाद के पुलिस आयुक्त अजय मिश्रा के खिलाफ नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं, वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए लगातार शिकायतें कर रहे हैं। और पढ़ें