मेरठ के नए एसएसपी का आदेश : 'काम से आएं, लेकिन फूलों का गुलदस्ता ना लाएं साथ'

'काम से आएं, लेकिन फूलों का गुलदस्ता ना लाएं साथ'
UPT | मेरठ एसएसपी विपिन टाडा ने अपने आफिस में लगाया नया आदेश।

Jun 27, 2024 18:09

नोटिस में उन्होंने लिखवाया है कि आप आएं उसके लिए आपका धन्यवाद। आपकी संवेदनायें पर्याप्त हैं। कृपया गुलदस्ता आदि ना लेकर आये। आईपीएस विपिन टाडा मेरठ से पहले सहारनपुर में तैनात थे।

Jun 27, 2024 18:09

Short Highlights
  • गुरुवार को एसएसपी विपिन टाडा ने संभाला चार्ज
  • जनपद में भयमुक्त माहौल को बताया अपनी प्राथमिकता
  • बोले वि​वेचानाओं में बरती जाए पूरी पारदर्शिता 
Meerut News : मेरठ के नए कप्तान ने आते ही अपने तेवर दिखा दिए हैं। मेरठ के नए एसएसपी विपिन टाडा ने आदेश जारी है कि उनके पास काम से आए लेकिन फूलों का गुलदस्ता साथ ना लेकर आए। एसएसपी का ये आदेश शहर और पुलिस विभाग में चर्चा में बना हुआ है। बता दें 2012 बैच के आईपीएस विपिन टाडा का मेरठ एसएसपी बनाकर भेजा गया है।

एसएसपी रोहित सजवान को सहारनपुर भेजा गया
मेरठ के एसएसपी रोहित सजवान को सहारनपुर भेजा गया है। विपिन टाडा ने मेरठ एसएसपी का चार्ज ग्रहण कर लिया। चार्ज लेने के बाद सबसे पहले एक आदेश जारी करते हुए आगंतुकों के लिए ऑफिस में नोटिस चस्पा करवा दिया। जिसमें लिखा है-काम से आएं, लेकिन गुलदस्ता न लाएं।

आपकी संवेदनायें पर्याप्त हैं। कृपया गुलदस्ता आदि ना लेकर आये
नोटिस में उन्होंने लिखवाया है कि आप आएं उसके लिए आपका धन्यवाद। आपकी संवेदनायें पर्याप्त हैं। कृपया गुलदस्ता आदि ना लेकर आये। आईपीएस विपिन टाडा मेरठ से पहले सहारनपुर में तैनात थे। उससे पहले गोरखपुर और रामपुर सहित कई जनपदों के बतौर कप्तान रह चुके हैं। मेरठ पहुंचने पर मीडिया से बातचीत के दौरान एसएसपी विपिन टाडा ने बताया कि लोगों का भयमुक्त माहौल प्राथमिकता है। मेरठ में अपराध पर पूरी तरह से अंकुश लगाया जाएगा। जिससे कि लोग घरों से बेखौफ होकर निकले। बच्चों और महिलाओं के साथ अपराध को रोकना उनकी पहली विशेष प्राथमिकता है। 

Also Read

परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

5 Oct 2024 09:42 PM

मेरठ Meerut News : परतापुर थाने में मनाई जाएगी किसान मसीहा चौधरी महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती, होगा रागनी कार्यक्रम और भंडारा

टिकैत की जयंती पर किसान लखनऊ जायेगा और थाने में भारी संख्या में जुटेगा। जिलाध्यक्ष अनुराग चौधरी ने बताया की किसान आज चिता के लिए उपले लेकर आए एक किसान एक उपला अपने ग्राम से लेकर आया और पढ़ें