यूपी बोर्ड रिजल्ट : उम्मीद से ज्यादा अंक ने पहुंचाया अस्पताल, हाईस्कूल का छात्र परीक्षा परिणाम देख हुआ बेहोश

उम्मीद से ज्यादा अंक ने पहुंचाया अस्पताल, हाईस्कूल का छात्र परीक्षा परिणाम देख हुआ बेहोश
UPT | परीक्षा में अच्छे अंक देखकर छात्र बेहोश

Apr 21, 2024 14:22

यूपी बोर्ड के परीक्षा के परिणाम घोषित करने के बाद मोदीपुरम निवासी एक छात्र ने यूपी बोर्ड की कक्षा 10वीं का परीक्षा परिणाम देखा तो वह बेहोश हो गया...

Apr 21, 2024 14:22

Short Highlights
  • घर पर अपना हाईस्कूल का परिणाम देखकर बेहोश हुआ छात्र
  • आनन फानन में परिजन अस्पताल में लेकर पहुंचे
  • होश नहीं आने पर आईसीयू में भर्ती कराया
Meerut News : उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा के परिणाम जारी हुए। यूपी बोर्ड ने शनिवार को लगभग 2 बजे रिजल्ट घोषित किया। जिन छात्रों ने अच्छी रैंक हासिल की उनमें खुशी की लहर दौड़ गई। लेकिन मेरठ के मोदीपुरम से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मोदीपुरम निवासी एक छात्र ने यूपी बोर्ड की कक्षा 10वीं का परीक्षा परिणाम देखा तो वह बेहोश हो गया।

नंबर जानकर अचानक जमीन पर गिर पड़ा
मोदीपुरम के अंशुल कुमार ने महर्षि दयानंद इंटर कॉलेज शिवनगर से दसवीं की परीक्षा दी थी। शनिवार को अंशुल घर पर ही लैपटॉप पर परीक्षा परिणाम देख रहा था। इस दौरान देखा कि उसे 93.5 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए हैं। उसकी खुशी का ठिकाना न रहा और अचानक जमीन पर गिर पड़ा। परिजनों की खुशी शोक में तब्दील हो गई। लड़के के ऊपर पानी का छिड़काव किया, लेकिन कोई असर न होने पर परिजन तुरंत अस्पताल में लेकर पहुंचे।

होश नहीं आने पर आईसीयू में भर्ती कराया
अंशुल के बेहोश होने के बाद मां गीता रानी और पिता सुनील ने आनन फानन में पल्लवपुरम फेज-दो स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। खुशी के माहौल में छात्र की तबीयत बिगड़ने पर परिजन चिंतित भी हो गए। वहां पर अंशिल की जांच की गई लेकिन होश नहीं आने पर आईसीयू में भर्ती कराया। अंशुल को देखने उसके दोस्त और रिश्तेदार अस्पताल पहुंच रहे हैं। अच्छे नंबर आने की खुशी बीमारी में कहीं दब गई। सबके चेहरे उतरे हुए हैं। इस समय अंशुल चर्चा का विषय बना हुआ है।

Also Read

बागपत में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, खुफिया एजेंसिया तलाश रही पाकिस्तानी कनेक्शन

20 Sep 2024 09:23 AM

बागपत Baghpat News : बागपत में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, खुफिया एजेंसिया तलाश रही पाकिस्तानी कनेक्शन

पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने के मामले में हिंदू संगठनों में रोष है। कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी कर हंगामा किया। और पढ़ें