Meerut News : मेरठ एसएसपी ने कंकरखेडा थानेदार को किया लाइन हाजिर, 28 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

मेरठ एसएसपी ने कंकरखेडा थानेदार को किया लाइन हाजिर, 28 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल
UPT | मेरठ।

Jul 13, 2024 02:00

एक थाने में जमे 28 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया। इनमें कई चौकी प्रभारी भी शामिल हैं। एसएसपी विपिन ताडा के इस एक्शन से मेरठ पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

Jul 13, 2024 02:00

Short Highlights
  • दो दिन के अवकाश पर गए थानेदार तीन दिन बाद लौटे
  • कई चौकी प्रभारियों से छिना चार्ज, भेजे गए दूसरे थाने
  • थाने में कई वर्षों से जमे दरोगाओं पर भी एसएसपपी की गाज  
Meerut News : मेरठ में कंकरखेडा थाना के इंचार्ज को तीन दिन की छुटटी करना भारी पड़ गया। थानेदार विष्णु कौशिक दो दिन की छुटटी लेकर गए थे और तीन दिन बाद वापस डयूटी पर लौटे तो एसएसपी ने उनको लाइन का रास्ता दिखा दिया। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने कंकरखेड़ा थानेदार विष्णु कौशिक को लाइन हाजिर कर दिया। एसएसपी ने थानेदार विष्णु कौशिक के दो दिन के अवकाश पर जाने और तीन दिन बाद वापस लौटने को घोर लापरवाही माना।  इस कारण उन पर एक्शन लिया गया है। वहीं दूसरी ओर एसएसनी ने काफी समय से एक थाने में जमे 28 दरोगाओं के कार्यक्षेत्र में फेरबदल कर दिया। इनमें कई चौकी प्रभारी भी शामिल हैं। एसएसपी विपिन ताडा के इस एक्शन से मेरठ पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। 

इनको किया इधर से उधर 
एसएसपी ने जिन दारोगाओं को इधर से उधर किया है उनमें आदेश कुमार को देहली गेट थाने से वैली बाजार चौकी प्रभारी, अभय यादव को थाना देहली गेट से ब्रह्मपुरी की माधवपुरम चौकी, मनीष कुमार को सदर थाने से ब्रह्मपुरी की गणेशपुरी चौकी, नरेंद्र यादव को टीपी नगर थाने से मलियाना चौकी, शेखर को पल्लवपुरम थाने से दुुल्हेड़ा चुंगी चौकी, शीलेंद्र कमार को सरधना थाने से मोदीपुरम चौकी और सचिन कुमार को रेलवे रोड थाने से नौचंदी की कैलाशपुरी चौकी का चार्ज दिया गया है। 

पुलिस लाइन से कई दरोगाओं को मिली चौकी की जिम्मेदारी
पुलिस लाइन से कई दरोगाओं को चौकी की जिम्मेदारी दी गई है। इनमें अजीत कुमार को कांवड़ सेल से लिसाड़ी गेट की पिलोखड़ी चौकी, सुभाष चंद्र को बिजलीबंबा चौकी, ओमपाल सिंह को सरधना की सलावा चौकी, अमित कुमार को कंकरखेड़ा हाईवे चौकी, रामवीर सिंह को खिवाई चौकी, शैलेंद्र सिंह को सरूरपुर की हर्रा चौकी, प्रमोद कुमार को सुभारती चौकी, अंकित कुमार चौहान को जानी थाने की भोला चौकी, अनिल कुमार को रोहटा चौकी, रतिभान को किनौनी मिल चौकी, ब्रजमोहन सिंह को लावड़ चौकी, रामसुभग यादव को कल्याणपुर चौकी और संदीप कुमार को खरखौदा चौकी भेजा है।

इनको भी थानों से चौकी पर भेजा 
एसएसपी ने काफी समय से थाने में जमा दरोगाओं को चौकी पर भेज दिया है। इनमें अखिलेश कुमार को सदर थाना से देहली गेट की पटेलनगर चौकी प्रभारी भेजा है। रितुराज को थाना परतापुर से कताई मिल चौकी प्रभारी, विपिन नेगी को थाना लिसाड़ी गेट इस्लामाबाद चौकी प्रभारी, योगेश गिरी को परतापुर से घाट चौकी प्रभारी बनाया गया है। उदयवीर को मेडिकल थाने से जेल चौकी प्रभारी, दीपक जायसवाल को फलावदा कस्बा चौकी प्रभारी  और नरेश माहौर को फलावदा थाने से रोहटा की पूठ चौकी प्रभारी बनाया है। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें