Meerut News : ऋषिकेश में गंगा नहाने के दौरान मेरठ का युवक डूबा, तलाश में जुटी एसडीआरएफ

ऋषिकेश में गंगा नहाने के दौरान मेरठ का युवक डूबा, तलाश में जुटी एसडीआरएफ
UPT | ऋषिकेश में गंगा में डूबे मेरठ के युवक को तलाशने पहुंची एसडीआरएफ टीम।

May 12, 2024 11:09

हादसा के बाद युवक ने बचाव के लिए चिल्लाने की कोशिश की। गंगा में डूबे युवक की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है...

May 12, 2024 11:09

Short Highlights
  • कंपनी में काम करने वाले साथियों के साथ गया था ऋषिकेश घूमने 
  • गंगा में डूबने पर मेरठ में ब्रहमपुरी स्थित घर में मचा कोहराम
  • गंगा में युवक को तलाश रही जल पुलिस और एसडीआरएफ टीम
Meerut : मेरठ का युवक कंपनी में काम करने वाले अपने साथियों के साथ ऋषिकेश में गंगा नहाने गया था। आज सुबह जब वो गंगा में नहाने लगा तो उसका पैर फिसल गया और वह डूब गया। हादसा के बाद युवक ने बचाव के लिए चिल्लाने की कोशिश की। गंगा में डूबे युवक की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। मेरठ में युवक के घर घटना के बारे में पता चला तो हड़कंप मच गया। 
ऋषिकेश के शिवपुरी में रविवार को सुबह गंगा में नहाने के दौरान मेरठ का युवक तेज बहाव में डूब गया। युवक के डूबने की सूचना मिलने पर पहुंची जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। अभी तक कुछ सुराग नहीं लगा है। 

कंपनी के 35 लोगों के साथ ऋषिकेश के होटल ग्रैंड शिवा में रुके
जानकारी के मुताबिक, 40 वर्षीय अंकुर गोयल पुत्र सुभाषचंद्र निवासी, 504 ब्रह्मपुरी शारदा नगर मेरठ, नौकल सिस्टम कंपनी में प्रोजेक्ट हेड के पद पर हैं। वह कंपनी के 35 लोगों के साथ ऋषिकेश के होटल ग्रैंड शिवा में रुके हुए हैं। आज सुबह अंकुर अपने साथी अक्षय पुत्र मदन लाल निवासी कोटलू बड़सर हमीरपुर हिमाचल के साथ गंगा स्नान के लिए गया था।

इसके बाद वो नजरों से ओझल हो गया
इस दौरान नहाते समय अंकुर नदी के बहाव में आ गया। अंकुर को बचाने का अक्षय ने प्रयास किया लेकिन तब तक अंकुर आगे तक बह गया था। इसके बाद वो नजरों से ओझल हो गया। इसकी सूचना अक्षय ने पुलिस को दी। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू कर दी है। अंकुर के गंगा में डूबने की सूचना पर ब्रहपुरी में उनके घर पर कोहराम मच गया। परिजन ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए हैं। 

Also Read

बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

7 Jul 2024 11:19 PM

मेरठ स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक ने की घोषणा : बोले-यूपी में जल्द भरे जाएंगे डॉक्टरों के खाली पड़े पद, अस्पतालों में बढ़ेंगी ये सुविधाएं 

अस्पतालों में बड़े पैमाने पर खाली पड़े डॉक्टरों के पद के बारे में डिप्टी सीएम ने कहा कि जल्द ही इसके लिए भर्ती शुरू होगी। उन्होंने ने सभी सीएमओ से खाली पद भरने के लिए जिला स्तरीय कमेटी के माध्यम से साक्षात्कार शुरू करने को कहा। और पढ़ें