Meerut News : मां ने डांटा तो किशोरी ने गंगनहर में लगा दी छलांग, कमालपुर झाल पर गोताखोरों ने शुरू की तलाश

मां ने डांटा तो किशोरी ने गंगनहर में लगा दी छलांग, कमालपुर झाल पर गोताखोरों ने शुरू की तलाश
UPT | गंगनहर में किशोरी की तलाश करते गोताखोर।

Sep 09, 2024 22:16

किशोरी शालू का बड़े भाई निखिल से विवाद हुआ था। जिसके बाद मां ने शालू को डाटा था। इसके बाद से नाराज शालू ने कूड़ी कमालपुर झाल पर पहुंचकर गंगनहर में छलांग लगा दी। 

Sep 09, 2024 22:16

Short Highlights
  • मां की डांट पर गुस्से में घर से निकली और लगा दी छलांग
  • कमालपुर झाल पर पहुंचे परिजनों को रो-रोकर हुआ बुरा हाल
  • मेरठ के थाना मवाना क्षेत्र के कुड़ी कमालपुर गांव का मामला
Meerut News : मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में मां की डांट से गुस्साई 16 वर्षीय किशोरी ने गंगनहर में कूदकर जान दे दी। परिजनों को पता चला तो गंगनगर की ओर दौड़ ला दी। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने कमालपुर झाल में गोताखोरों को उतारा और किशोरी की तलाश शुरू कराई। लेकिन किशोरी का कुछ पता नहीं चल सका। गोताखोर झाल और उसके आसपास किशोरी की तलाश कर रहे हैं। 

ये है मामला 
मवाना थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में आज गृहक्लेश के चलते मां की अपनी किशोर बेटी को डाट दिया। जिसके बाद गुस्साई किशोरी घर से निकलकर गंगनहर पहुंची और छलांग लगा दी। कुड़ी कमालपुर झाल में किशोरी को छलांग लगाते हुए राहगीरों ने देखा तो शोर मचा दिया। इधर किशोरी के परिजनों को जब ये जानकारी हुई तो वो भी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ ही गोताखोर गंग नहर में तकरीबन तीन घंटे तक किशोरी को तलाशते रहे। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। 

किशोरी शालू का बड़े भाई निखिल से विवाद हुआ था
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किशोरी का नाम शालू है। शालू के पिता का निधन हो चुका है। उसकी मां बिजेंद्री मजदूरी कर परिवार का पोषण करती है। किशोरी शालू का बड़े भाई निखिल से विवाद हुआ था। जिसके बाद मां ने शालू को डाटा था। इसके बाद से नाराज शालू ने कूड़ी कमालपुर झाल पर पहुंचकर गंगनहर में छलांग लगा दी। 

Also Read

मेरठ के होटल में मिला दिल्ली के गांधीनगर का व्यापारी मृत

17 Sep 2024 10:05 AM

मेरठ Meerut News : मेरठ के होटल में मिला दिल्ली के गांधीनगर का व्यापारी मृत

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ली है। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो कमरे में बेड पर मनोज की लाश पड़ी थी। पुलिस ने कमरे में जांच पड़ताल की। और पढ़ें