Meerut News : स्कूल के वॉशरूम में छात्रा से दुष्कर्म कर पोर्न वीडियो बनाई, नशीला पदार्थ खिलाकर दिल्ली के होटल में किया गैंगरेप

स्कूल के वॉशरूम में छात्रा से दुष्कर्म कर पोर्न वीडियो बनाई, नशीला पदार्थ खिलाकर दिल्ली के होटल में किया गैंगरेप
UPT | मेरठ में दसवीं की छात्रा के साथ सहपाठी छात्रों ने किया गैंगरेप।

Oct 22, 2024 09:37

आरोपी ने उसे कुछ खाने के लिए दिया। इसके बाद छात्रा को दिल्ली के होटल में होश आया। आरोप है कि आरोपी और उसके तीन दोस्तों ने उससे गैंगरेप किया।

Oct 22, 2024 09:37

Short Highlights
  • चार दोस्तों ने सहपाठी छात्रा के साथ की दरिंदगी
  • थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ दी तहरीर
  • आरोपी ने पोर्न वीडियो बनाकर किया छात्रा को ब्लैकमेल 
Meerut News : मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक छात्रा के साथ स्कूल के वाशरूम में दुष्कर्म करने और पोर्न वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि वीडियो के जरिए छात्रा को ब्लैकमेल किया गया। इसके बाद उसको दिल्ली के एक होटल में ले जाया गया। जहां पर गैंगरेप किया गया। नाबालिग किशोरी छात्रा का वीडियो दो साल पहले का बताया जा रहा है।

आरोपी सहपाठी छात्र उसको ब्लैकमेल कर रहा था
उसके बाद से ही आरोपी सहपाठी छात्र उसको ब्लैकमेल कर रहा था। आरोप है कि चारों ने पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर दिल्ली के होटल में ले जाकर गैंगरेप किया। सोमवार को पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी है पुलिस ने जांचकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया
पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि 2022 में वह दसवीं कक्षा में थी। एक दिन स्कूल में कक्षा 12 के छात्र ने वाशरूम में उसकी वीडियो बनाई। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी से परेशान होकर छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। सहपाठी छात्र दो साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। 

किशोरी के घर पहुंचा और कॉल करके बाहर बुलाया
बीती नौ अक्तूबर को आरोपी छात्र आधी रात को किशोरी के घर पहुंचा और कॉल करके बाहर बुलाया। आरोपी ने उसे कुछ खाने के लिए दिया। इसके बाद छात्रा को दिल्ली के होटल में होश आया। आरोप है कि आरोपी और उसके तीन दोस्तों ने उससे गैंगरेप किया। एसपी देहात डा. राकेश कुमार मिश्रा का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में चारों आरोपी फरार है। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है। 
 

Also Read

गाजियाबाद की औद्योगिक इकाइयों को दोहरे कर से राहत, यूपीसीडा करेगा रखरखाव

22 Oct 2024 02:42 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : गाजियाबाद की औद्योगिक इकाइयों को दोहरे कर से राहत, यूपीसीडा करेगा रखरखाव

औद्योगिक क्षेत्रों की इकाइयों से यूपीसीडा ही रखरखाव शुल्क लेगा। इस फैसले के लागू होने के बाद औद्योगिक क्षेत्रों की सड़कों के निर्माण सहित रखरखाव संबंधित सभी सेवाएं देने के लिए यूपीसीडा जिम्मेदार होगा और पढ़ें