New Year 2024 : नए साल के स्वागत में कटेगा रेड वेलवेट रिच केक, रेड वाइन थीम पर झूमेंगे युवा

नए साल के स्वागत में कटेगा रेड वेलवेट रिच केक, रेड वाइन थीम पर झूमेंगे युवा
Uttar Pradesh Times | New Year 2024

Dec 31, 2023 15:47

बेकरी में रेड वेलवेट रिच केक की डिमांड के साथ ही पफ, हॉट डॉग, क्रीम रोल, पिज्जा ब्रेड, डोनट और पुडिंग की डिमांड भी बाजार में जबरदस्त है। लोगों ने रेड वेलवेट रिच केक के काफी ऑर्डर दिए...

Dec 31, 2023 15:47

Short Highlights
  • 2024 के स्वागत में बाजार में शुक्रवार से ही केक की बुकिंग शुरू हो गई।
  • लोगों ने रेड वेलवेट रिच केक के काफी ऑर्डर दिए हैं।
  • होटलों और रेस्टोरेंट में कई जगहों पर पंजाबी फोक थीम पर जश्न की तैयारी है।
  • मेरठ के 20 बड़े होटलों और रेस्तरां में 31 दिसंबर की पार्टी का आयोजन किया गया है।

 

Meerut News : नए साल 2024 के स्वागत के लिए मेरठ के रेस्टोरेंट, होटल और बार सजाए गए हैं। आज रात 9 बजे से डीजे नाइट शुरू होगी। बेकरी में रेड वेलवेट रिच केक की डिमांड ज्यादा है। 2024 के स्वागत में बाजार में शुक्रवार से ही केक की बुकिंग शुरू हो गई है। इस बार फिंगर वाले आइसिंग केक के साथ अपने पसंदीदा फोटो वाले केक की मांग भी काफी है। होटलस और रेस्टोरेंट में कई जगहों पर पंजाबी फोक थीम पर जश्न की तैयारी है। मेरठ के 20 बड़े होटलों और रेस्तरां में 31 दिसंबर की पार्टी का आयोजन किया गया है।

केक के साथ बेकरी में इनकी भी डिमांड
बेकरी में रेड वेलवेट रिच केक की डिमांड के साथ ही पफ, हॉट डॉग, क्रीम रोल, पिज्जा ब्रेड, डोनट और पुडिंग की डिमांड भी बाजार में जबरदस्त है। लोगों ने रेड वेलवेट रिच केक के काफी ऑर्डर दिए हैं। इसके अलावा इंग्लिश बटर चॉकलेट पेस्ट्री की मांग भी अच्छी खासी है। बाजार में केक की कीमत 200 रुपए से 2,000 रुपए तक और रेड वेलवेट केक की कीमत 600 रुपए से लेकर 800 रुपए तक है। वहीं, रिच केक का दाम बाजार में 700 से लेकर 1000 रुपए तक है। फोटो कस्टमाइज केक का दाम 800 रुपए है।

पंजाबी फोक के साथ जश्न 
होटलों और रेस्टोरेंट में कई जगहों पर पंजाबी फोक थीम पर जश्न की तैयारी है। पंजाबी डांस के साथ रशियन डांस की भी तैयारी है। रात 12 बजे से ही केक कटिंग सेरेमनी की जाएगी। कुछ जगहों पर डीजे नाइट लाइव बैंड के साथ नए साल 2024 के स्वागत की तैयारी की गई है। इस बार 2024 के स्वागत के लिए हर कोई अपने स्तर से तैयारियों में जुटा हुआ है। होटलों और रेस्टोरेंट में 100 प्रतिशत बुकिंग हो चुकी है।

लाइव बैंड विद बॉन फायर के साथ रेड वाइन थीम 
मेरठ के 20 बड़े होटलों और रेस्तरां में 31 दिसंबर की पार्टी का आयोजन किया गया है। इनमें रात 12 बजे तक कार्यक्रम होंगे। इसमें लाइव बैंड के साथ बॉन फायर के साथ पार्टी होगी। कुछ होटलेां में नए साल के स्वागत में नए पकवान भी तैयार किए गए हैं। होटलों में 100 तरह के खाद्य पदार्थ होंगे।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें