एनएच-34 मेरठ-पौडी हाईवे टोल : टोलकर्मी पर पिस्टल तानने वाले दरोगा को एसएसपी मेरठ ने किया निलंबित, जांच एसपी सिटी को

 टोलकर्मी पर पिस्टल तानने वाले दरोगा को एसएसपी मेरठ ने किया निलंबित, जांच एसपी सिटी को
UPT | मवाना थानाक्षेत्र के बहसूमा थाने में तैनात दरोगा शुभम गुप्ता

Jul 27, 2024 16:49

जिसके बाद टोल मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया। सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरें देख दरोगा की दबंगई सामने आ गई।

Jul 27, 2024 16:49

Short Highlights
  • मेरठ-पौडी हाईवे टोल पर टोल मांगने पर तानी थी पिस्टल
  • सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पूरी घटना आई सामने 
  • एसएसपी ने मामले को लिया संज्ञान कर दिया एक्शन  
Meerut News : मेरठ के मवाना थानाक्षेत्र के बहसूमा थाने में तैनात दरोगा शुभम गुप्ता अपने परिवार के साथ मेरठ जा रहा था। रास्ते में एनएच-34 मेरठ-पौडी हाईवे टोल पर जब दरोगा अपनी कार से पहुंचा तो टोलकर्मी द्वारा टोल टैक्स मांगने पर दरोग़ा ने टोल देने से मना कर दिया।

दरोगा शुभम ने पिस्टल निकाल लिया
टोल कर्मियों ने जब पोल नहीं खोला तो दरोगा शुभम ने पिस्टल निकाल लिया और टोलकर्मी पर तान दिया। दरोगा के ​पिस्टल निकालते ही टोलकर्मी देखकर डर गए। ये पूरा मामला टोल पर लगे कैमरे में कैद हो गया। टोलकर्मी ने पूरा प्रकरण टोल मैनेजर भूपेंद्र सिरोही को बताया।

सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरें
जिसके बाद टोल मैनेजर ने सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया। सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरें देख दरोगा की दबंगई सामने आ गई। टोल मैनेजर ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने अधिकारियों को दी है। इस मामले को एसएसपी ने गंभीरता से संज्ञान लेते हुए दरोगा शुभम गुप्ता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। 
 

Also Read

इस बार पड़ेगी कड़ाके की ठंड, सितंबर के अंत में सक्रिय हो जाएगा ला नीना, लंबा होगा जाड़े का मौसम

8 Sep 2024 09:21 AM

मेरठ Winter Season Weather Forecast : इस बार पड़ेगी कड़ाके की ठंड, सितंबर के अंत में सक्रिय हो जाएगा ला नीना, लंबा होगा जाड़े का मौसम

समुद्री हवाएं सामान्य से अधिक ठंडी होगी। जिससे तापमान गिरेगा और शीत लहर भी तेज होगी। तूफानी बर्फीली हवाओं से कई जिलों में तापमान 1 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है।  और पढ़ें