Meerut News : मेरठ में सीए की तैयारी कर रही छात्रा को पढ़ाते हुए गुरु जी ने गोद में उठाया...उसके बाद फिर

मेरठ में सीए की तैयारी कर रही छात्रा को पढ़ाते हुए गुरु जी ने गोद में उठाया...उसके बाद फिर
UPT | कोचिंग सेंटर में शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की

Aug 27, 2024 10:06

मेरठ के कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक कोचिंग सेंटर में शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद आक्रोशित परिजन कोचिंग सेंटर पहुंचे जहां पर आरोपी की जमकर पिटाई की।

Aug 27, 2024 10:06

Short Highlights
  • कोचिंग सेंटर से थाने तक मचा बवाल
  • छात्रा ने थाने में गुरुजी पर बरसाई चप्पल
  • बाद में परिजनों ने वापस ले ली अपनी तहरीर
Meerut News : मेरठ में सीए की कोचिंग सेंटर में सीए की तैयारी कर रही छात्रा को गुरुजी ने गोद में उठा लिया। छात्रा ने गुरुजी इस हरकत का विरोध किया। इसके बाद छात्रा ने ये बात अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने कोचिंग सेंटर पहुंचकर आरोपी शिक्षक की जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद उसको पुलिस को सौंप दिया। 

आक्रोशित परिजन कोचिंग सेंटर पहुंचे
मामला मेरठ के कोतवाली क्षेत्र का है। जहां पर एक कोचिंग सेंटर में शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की। इसके बाद आक्रोशित परिजन कोचिंग सेंटर पहुंचे जहां पर आरोपी की जमकर पिटाई की। इसके बाद कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। कोतवाली में आरोपी शिक्षक को छात्रों ने चप्पलों से  पीटा। हालांकि काफी देर तक चले हंगामें के बाद परिजनों ने किसी प्रकार की कार्रवाई न कराने की बात कहते हुए अपनी तहरीर वापस ले ली। पुलिस ने आरोपी शिक्षक का शांति भंग की धारा में चालान कर जल भेज दिया। कोचिंग सेंटर संचालक ने शिक्षक को नौकरी से हटा दिया है।

20 दिन से प्रताड़ित कर रहा था शिक्षक
कोतवाली क्षेत्र की एक छात्रा चार्टर्ड अकाउंटेंट की तैयारी कर रही है। छात्रा कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती है। आरोप है कि कोचिंग सेंटर में पढ़ाने वाला शिक्षक 20 दिन से छात्रा को प्रताड़ित कर रहा था। दोपहर शिक्षक ने पढ़ाते-पढ़ाते अचानक गलत नीयत से छात्रा को गोद में उठा लिया। आरोपी ने आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया।

परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई मांग की
छात्रा ने अपने परिजनों को रोते हुए घटना की जानकारी दी। छात्रा के परिजन कोचिंग सेंटर पहुंचे। जहां पर आरोपी की पिटाई की गई। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले आई। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई मांग की। इसके बाद दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास शुरू हो गए। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि परिजन ने तहरीर नहीं दी। इसके चलते पुलिस ने आरोपी का शांति भंग की कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया है।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें