Nagina Lok Sabha seat : आसपा प्रमुख चंद्रशेखर को गोली से मारने की धमकी, नगीना से चुनाव लड़ रहे भीम आर्मी चीफ

आसपा प्रमुख चंद्रशेखर को गोली से मारने की धमकी, नगीना से चुनाव लड़ रहे भीम आर्मी चीफ
UPT | नगीना सीट से लोकसभा प्रत्याशी आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर।

Apr 04, 2024 13:59

धमकी देने वाला व्यक्ति कौन है? और कहां का रहने वाला है? यह पता नहीं चल पाया है। धमकी देने वाले का मोबाइल नंबर ट्रेस किया गया है। इस मामले में एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा को ऑडियो...

Apr 04, 2024 13:59

Short Highlights
  • मेरठ में धमकी मिलने के बाद वाई सुरक्षा में चंद्रशेखर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धमकी का आडियो
  • करीब आठ महीने पहले चंद्रशेखर पर हो चुका है हमला
Loksabha election : आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष और भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को एक बार फिर से गोली मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले चंद्रशेखर को मेरठ में गोली मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद सरकार की ओर से आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी। बता दें चंद्रशेखर आजाद समाज पार्टी से नगीना लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

एसपी को एक आडियो दिया
मामले की शिकायत आसपा जिलाध्यक्ष करणवीर सिंह ने एसपी से की है। आसपा कार्यकर्ता जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस लाइन पहुंचे और उन्होंने एसपी को एक आडियो दिया है जिसमें चंद्रशेखर को गोली मारने की बात कही जा रही है। धमकी देने वाला व्यक्ति कौन है। वह कहां का रहने वाला है। इसकी जानकारी अभी किसी को नहीं हो पाई है। एसपी ने आडियो की जांच के आदेश दिए हैं। जिला अध्यक्ष करणवीर सिंह ने बताया कि आडियो पार्टी के कार्यकर्ताओं तक पहुंचा है। इसके बाद ये मामला सामने आया है। 

मोबाइल नंबर ट्रेस किया गया
उन्होंने कहा कि ऑडियो में युवक चंद्रशेखर को गोली मारने की बात कह रहा है। धमकी देने वाला व्यक्ति कौन है? और कहां का रहने वाला है? यह पता नहीं चल पाया है। धमकी देने वाले का मोबाइल नंबर ट्रेस किया गया है। इस मामले में एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा को ऑडियो सहित शिकायती पत्र दिया जा रहा है। एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं। 

गोली चंद्रशेखर को छूते हुए निकली
बता दें कि करीब आठ महीने पहले चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला भी हो चुका है। जिसमें चंद्रशेखर पर गोली चलाई गई थी। गोली चंद्रशेखर को छूते हुए निकली थी। इस हमले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा कुछ दिन पहले मेरठ में भी एक व्यक्ति ने चंद्रशेखर को जान से मारने की धमकी दी थी। 

Also Read

24 जुलाई से छह अगस्त तक निरस्त रहेंगी 10 ट्रेनें, कुछ गाड़ियां रूट बदलकर चलेंगी

6 Jul 2024 03:50 PM

गाजियाबाद Ghaziabad News : 24 जुलाई से छह अगस्त तक निरस्त रहेंगी 10 ट्रेनें, कुछ गाड़ियां रूट बदलकर चलेंगी

मुरादाबाद-लखनऊ रेल मार्ग पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य की वजह से उत्तरी रेलवे ने गाजियाबाद से होकर गुजरने वाली 10 ट्रेनों को जुलाई के अंत और अगस्त के शुरू में रद्द करने का फैसला लिया और पढ़ें