Meerut Police Encounter : पुलिस मुठभेड़ में डकैती डालने केे तीन आरोपी गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में डकैती डालने केे तीन आरोपी गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली
UPT | घायल बदमाश पुलिस की गिरफ्त में।

Aug 26, 2024 22:41

तत्पश्चात रात्रि में ही एक जगह इकट्ठे होकर हमने सामान का बटवारा कर लिया था। आज मैं मजहर और सरफराज अपने अपने हिस्से का माल बेचने के लिये इकट्ठा हुये थे।

Aug 26, 2024 22:41

Short Highlights
  • दिन में रिक्शा चलाकर करते थे घरों की रेकी 
  • लोहियानगर पुलिस और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई
  • मेरठ में धागा कारोबारी के घर पर डाली थी डकैती  
Meerut News : मेरठ में धागा कारोबारी के घर डकैती डालने के तीन आरोपी मेरठ पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। आरोपियों के पास से सामान बरामद हुआ है। मुठभेड़ में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है। 

तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया
थाना लोहियानगर पुलिस व सर्विलांस टीम एवं स्वाट टीम की संयुक्त कार्यवाही में धागा कारोबारी के घर डकैती की घटना में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से माल बरामद हुआ है। मुखबिर की सूचना पर घटना के आरोपी  मौहम्मद जकी,मजहर और सरफराज को कूडे के ढेर(डम्पिंग यार्ड़) के पास से समय गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम अभियुक्त मजहर को बरमादगी के लिए ले जा रही थी।

तमंचे से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया
बजोट पुलिया के पास समय 23.45 बजे अभियुक्त मजहर ने तमंचे से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाही में अभियुक्त मजहर गोली लगने से घायल हो गया। जिसको प्राथमिक उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया व अन्य अभियुक्त मौ0 जकी और सरफराज को समय से पेश किया जाएगा।

मौका पाकर हम सभी घर के अन्दर घुस गये
गिरफ्तार अभियुक्तगण ने पूछताछ में अपने जुर्म का इकबाल करते हुए अभियुक्त मौहम्मद जकी ने बताया कि मैं अपने ई-रिक्शा से माल लाने-ले जाने का काम करता हूँ तथा शादाब अंसारी के घर पर तीन चार बार माल उतारने आया हूँ। इनका बडा काम देखकर मेरे मन में लालच आ गया तब मैने अपने अन्य साथी मजहर,सरफराज,असलम और इमरान के साथ मिलकर डकैती करने की योजना बनायी। योजना के अनुसार मैं अपने सभी साथियों के साथ दो बाइक व एक स्कूटी पर वादी के घर रात्रि दस बजे पंहुच गये। मौका पाकर हम सभी घर के अन्दर घुस गये तथा सभी घर वालों के हाथपैर बाधकर घर में रखी मूल्यवान वस्तुएं(नगदी व जेवरात)को अपने कब्जे में लेकर वहां से लगभग एक घण्टे बाद फरार हो गये।

उनको असलम अपने साथ लेकर आया था
इस घटना में मै अपने साथी मजहर, सरफराज, असलम, इमरान व तीन अन्य के साथ आया था। अन्य तीन लोगो के नाम हम नही जानते उनको असलम अपने साथ लेकर आया था। तत्पश्चात रात्रि में ही एक जगह इकट्ठे होकर हमने सामान का बटवारा कर लिया था। आज मैं मजहर और सरफराज अपने अपने हिस्से का माल बेचने के लिये इकट्ठा हुये थे।

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें