Meerut News : मेरठ के उर्दू टीचर ने चंडीगढ़ के मदरसे में मासूम से किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ के उर्दू टीचर ने चंडीगढ़ के मदरसे में मासूम से किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार
UPT | चंडीगढ़ के एक मदरसे में बालक उर्दू पढ़ने जाता था

Sep 28, 2024 09:58

बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह 6 बजे मदरसे में रहने वाले शिक्षक ने बालक को एक कमरे में ले जाकर कुकर्म किया। वह चिल्ला ना सके, इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

Sep 28, 2024 09:58

Short Highlights
  • बालक को मदरसे में पढ़ाता था उर्दू
  • जबरन कमरे में ले जाकर किया गलत काम
  • परिजनों की शिकायत पर थाना में केस दर्ज  
Meerut News : चंडीगढ़ के एक मदरसे में बालक उर्दू पढ़ने जाता था। जहां पर उर्दू पढ़ाने वाले टीचर ने बालक को जबरन एक कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
चंडीगढ़ के एक मदरसे में एक मासूम बालक के साथ कुकर्म का मामला आया है। आरोपी मेरठ का रहने वाला है। जो कि चंडीगढ़ में एक मदरसे में उर्दू पढ़ाता है। पीड़ित बालक के परिजनों की शिकायत पर चंडीगढ़ के थाना मनीमाजरा पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया।

13 साल का बेटा आठवीं की पढ़ाई के बाद उर्दू सीखने मदरसा जाता था
परिजनों ने बताया कि उनका 13 साल का बेटा आठवीं की पढ़ाई के बाद उर्दू सीखने मदरसा जाता था। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह 6 बजे मदरसे में रहने वाले शिक्षक ने बालक को एक कमरे में ले जाकर कुकर्म किया। वह चिल्ला ना सके, इसके लिए उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। बच्चे ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को पूरी बात बताई। परिजन दोपहर 12 बजे थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी।

बयान दर्ज करने के बाद बच्चे का मेडिकल
मनीमाजरा थाना प्रभारी रामदयाल और नॉर्थ-ईस्ट डिवीजन के डीएसपी जसबीर सिंह ने मदरसा पहुंचकर बच्चे से पूरी जानकारी ली। बयान दर्ज करने के बाद बच्चे का मेडिकल कराया। इसके बाद मामला दर्ज करके आरोपी मोहम्मद सालिक को गिरफ्तार कर लिया। मोहम्मद सालिक मेरठ का रहने वाला है और वह चंडीगढ़ में एक मदरसा में उर्दू का अध्यापक है। 

Also Read

खादी ड्रेस पहनकर मॉडल्स ने फैशन शो में बिखेरा जलवा, सूट और साड़ी ने वेस्टन स्टाइल को किया फेल

28 Sep 2024 12:22 PM

गौतमबुद्ध नगर UP International Trade Show : खादी ड्रेस पहनकर मॉडल्स ने फैशन शो में बिखेरा जलवा, सूट और साड़ी ने वेस्टन स्टाइल को किया फेल

ग्रेटर नोएडा में आयोजित हो रहे यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के तीसरे दिन फैशन शो का आयोजन हुआ। जिसमें कई मॉडल्स ने हिस्सा लिया। इन देशी गर्ल्स ने रैंप वॉक में धमाल मचा दिया। इंडियन ड्रेस... और पढ़ें