Jhansi News : झांसी में हत्या का सनसनीखेज मामला! आत्मा ने खुद बताया हत्यारों के नाम

झांसी में हत्या का सनसनीखेज मामला! आत्मा ने खुद बताया हत्यारों के नाम
सोशल मीडिया | आत्मा ने खुद बताया हत्यारों के नाम

Sep 28, 2024 12:32

झांसी में 14 दिन से लापता इरफान की आत्मा ने एक वीडियो में हत्या का खुलासा किया है। आत्मा ने दावा किया है कि उसे 4 लोगों ने मार डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Sep 28, 2024 12:32

Jhansi News : झांसी में एक रहस्यमयी घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। 14 दिन पहले लापता हुए इरफान उर्फ उल्ला की आत्मा ने एक वीडियो में खुद को मरा हुआ बताते हुए हत्यारों के नाम लिए हैं। यह मामला पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बन गया है।

क्या कहती है आत्मा?
एक वायरल वीडियो में, इरफान की आत्मा के रूप में एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे चार लोगों ने गला घोंटकर मार डाला और शव को बेतवा नदी में फेंक दिया। उसने हत्यारों के नाम भी बताए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों में डर का माहौल है।

पुलिस ने शुरू की जांच
इरफान के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम इस बात की जांच कर रही है कि आखिर यह वीडियो असली है या फर्जी। साथ ही, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

क्या है सच्चाई?
विज्ञान के इस युग में आत्माओं का अस्तित्व एक रहस्य बना हुआ है। यह मामला पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती है। क्या यह वाकई में इरफान की आत्मा है या कोई और इस खेल में शामिल है? इस सवाल का जवाब पुलिस की जांच के बाद ही मिल पाएगा।
 

Also Read