Firozabad News : कार में बैठकर स्वर्णकार ने खुद को गोली मारी, पढ़िये हैरान करने वाली खबर... 

कार में बैठकर स्वर्णकार ने खुद को गोली मारी, पढ़िये हैरान करने वाली खबर... 
UPT | घटना के बाद जांच करती पुलिस।

Sep 28, 2024 12:52

फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला रहट गली में शनिवार सुबह स्वर्णकार 40 वर्षीय योगेंद्र शर्मा उर्फ पेंटर ने गैराज में खड़ी अपनी गाड़ी में बैठकर कनपटी पर गोली मार ली। घायल का बड़ा भाई बिजेंद्र शर्मा उसे...

Sep 28, 2024 12:52

Firozabad News : फ़िरोज़ाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला रहट गली में शनिवार सुबह स्वर्णकार 40 वर्षीय योगेंद्र शर्मा उर्फ पेंटर ने गैराज में खड़ी अपनी गाड़ी में बैठकर कनपटी पर गोली मार ली। घायल का बड़ा भाई बिजेंद्र शर्मा उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

साक्ष्य जुटा रही फोरेंसिक टीम
स्वर्णकार के खुद को गोली मारने की सूचना पर एसपी ग्रामीण अखिलेश भदौरिया, सीओ प्रवीण कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार भी पुलिस बल के साथ हॉस्पिटल पहुंच गए। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गयी। पुलिस घटना की हर ऐंगिल से जांच कर रही है। 

गंभीरता से जांच कर रही पुलिस
एसपी ग्रामीण ने बताया कि गोली मारकर अत्महत्या करने की घटना को पुलिस गम्भीरता से ले रही है। मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है, जिससे आत्महत्या के कारणों का पता चल सके।

Also Read

जानलेवा हमले के आरोपी संग खिंचवाई तस्वीर, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

28 Sep 2024 02:30 PM

मैनपुरी महिला थाना प्रभारी की फोटो वायरल : जानलेवा हमले के आरोपी संग खिंचवाई तस्वीर, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

इस फोटो के सामने आने से लोगों में यह चर्चा शुरू हो गई है कि पुलिस और अपराधी के बीच थाने में गठजोड़ चल रहा है। बता दें कि इससे पहले भी भाजपा के नेताओं ने महिला थाना प्रभारी की कैबिनेट मंत्री से शिकायत की थी... और पढ़ें