लॉरेंस के जीवन पर बनेगी वेब सीरीज : मेरठ के अमित जानी ने दी इसकी जानकारी, दिवाली पर पोस्टर होगा रिलीज

मेरठ के अमित जानी ने दी इसकी जानकारी, दिवाली पर पोस्टर होगा रिलीज
UPT | लॉरेंस बिश्नोई

Oct 19, 2024 15:18

जानी फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई पर आधारित वेब सीरीज का ऐलान किया है। इस सीरीज का नाम "लॉरेंस : ए गैंगस्टर स्टोरी" रखा गया है। जल्द ही दर्शकों...

Oct 19, 2024 15:18

Meerut News : जानी फायर फॉक्स फिल्म प्रोडक्शन हाउस ने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई पर आधारित वेब सीरीज का ऐलान किया है। इस सीरीज का नाम "लॉरेंस : ए गैंगस्टर स्टोरी" रखा गया है। जल्द ही दर्शकों को इसके पोस्टर के साथ मुख्य अभिनेता के नाम का खुलासा भी किया जाएगा। लॉरेंस बिश्नोई का नाम हाल ही में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या से भी जुड़ा था। लॉरेंस बिश्नोई ने खुद सोशल मीडिया पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हत्या की वजह सलमान खान से बाबा सिद्दीकी की दोस्ती बताई थी। लॉरेंस की धमकियों के चलते सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ाई जा चुकी है।


लॉरेंस बिश्नोई की वेब सीरीज का ऐलान
जानी फायर फॉक्स फिल्म के प्रमुख अमित जानी ने इस वेब सीरीज की घोषणा करते हुए कहा, "हम दर्शकों को गैंगस्टर की असली कहानी दिखाना चाहते हैं।" उन्होंने बताया कि इस सीरीज में लॉरेंस बिश्नोई की जिंदगी के विवादों के साथ-साथ यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे वह एक छात्र नेता से खतरनाक गैंगस्टर बना। इंडियन मोशन पिक्चर्स असोसिएशन ने इस सीरीज के टाइटल को मंजूरी भी दे दी है।

दिवाली पर पोस्टर होगा रिलीज
प्रोडक्शन हाउस के अनुसार इस वेब सीरीज का पोस्टर दिवाली के मौके पर जारी किया जाएगा। उसी दिन यह भी घोषणा की जाएगी कि लॉरेंस बिश्नोई का किरदार कौन सा अभिनेता निभाएगा। यह सीरीज उसकी जिंदगी के विभिन्न पहलुओं को उजागर करेगी। खासकर उसके गैंगस्टर बनने की कहानी और उस दौरान उसके जीवन के मोड़ पर क्या-क्या घटित हुआ।

ये भी पढ़े : नोएडा एयरपोर्ट से बारिश और कोहरे में भी उड़ेंगे हवाई जहाज, नई टेक्नोलॉजी करेगी मदद

छात्र नेता से कुख्यात गैंगस्टर तक का सफर
लॉरेंस बिश्नोई का नाम देश के सबसे बड़े अपराधियों में शामिल हो चुका है। पिछले दो वर्षों में उसकी संलिप्तता 3 बड़ी हत्याओं में सामने आई है, जिनमें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या प्रमुख है। बिश्नोई का गैंग राजस्थान, हरियाणा और पंजाब से लेकर कनाडा तक फैला हुआ है। उसके साथी गोल्डी बराड़ के साथ मिलकर वह इन अपराधों को अंजाम देता रहा है। कभी छात्र राजनीति में सक्रिय रहे लॉरेंस बिश्नोई का जीवन पूरी तरह से बदल गया जब उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा। उसने वकालत की पढ़ाई की थी, लेकिन वकील बनने के बजाय उसने जुर्म का रास्ता चुना। राजस्थान में जन्मा यह कुख्यात गैंगस्टर कानूनी व्यवस्था से लगातार टकराता रहा और जल्द ही उसने अपना साम्राज्य खड़ा कर लिया।

Also Read

यूनिटेक की बायर्स को चेतावनी, नहीं किया भुगतान तो आवंटन होगा रद्द

19 Oct 2024 06:25 PM

मेरठ रियल एस्टेट में उथल-पुथल : यूनिटेक की बायर्स को चेतावनी, नहीं किया भुगतान तो आवंटन होगा रद्द

सरकार द्वारा यूनिटेक ग्रुप के लिए नियुक्त किए गए बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने कंपनी द्वारा बताए गए बकाया भुगतान न करने वाले फ्लैट बायर्स को चेतावनी जारी की है... और पढ़ें