किशोरी को अगवा कर ले गया युवक : परिजनों से बोला- तुम्हारी बेटी को कश्मीर ले जा रहा हूं... पुलिस को शिकायत की तो पाकिस्तान में बेच दूंगा

परिजनों से बोला- तुम्हारी बेटी को कश्मीर ले जा रहा हूं... पुलिस को शिकायत की तो पाकिस्तान में बेच दूंगा
UPT | मेरठ।

Sep 04, 2024 00:13

आरोपी ने मोबाइल कॉल कर धमकी दी है कि वह उनकी बेटी को कश्मीर ले गया है। अगर पुलिस में शिकायत की तो किशोरी को पाकिस्तान में बेच देगा। परिजनों ने सोमवार को एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Sep 04, 2024 00:13

Short Highlights
  • विशेष संप्रदाय का युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया
  • पीड़ित परिजनों ने पुलिस में की आरोपी की शिकायत
  • परिजनों ने अपनी बेटी की बरामदगी के लिए एसएसपी से लगाई गुहार  
Meerut Crime News : मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी को विशेष संप्रदाय का युवक अगवा कर ले गया है। परिजनों ने किशोरी की तलाश की उसका कहीं पता नहीं चल सका है। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने मोबाइल कॉल कर धमकी दी है कि वह उनकी बेटी को कश्मीर ले गया है। अगर पुलिस में शिकायत की तो किशोरी को पाकिस्तान में बेच देगा। परिजनों ने सोमवार को एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी ने थाना पुलिस को किशोरी की बरामदगी के लिए कहा है। थाना कंकरखेड़ा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

दूसरे जिले में मजदूरी करके अपने परिवार को पालता है
हाईवे चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने सोमवार को एसएसपी डॉ. विपिन टाडा को शिकायत दी कि वह दूसरे जिले में मजदूरी करके अपने परिवार को पालता है। उसके घर में उसकी पत्नी व बच्चे रहते हैं। दो दिन पहले पीड़ित मजदूरी के लिए गया था। जब वह शाम के समय घर पर वापस पहुंचा तो जानकारी मिली कि 17 साल बेटी सुबह से लापता है। पीड़ित ने रिश्तेदारी व आसपास बेटी की तलाश की। लेकिन किशोरी बेटी का सुराग नहीं लग सका। जानकारी पर परिजन को पता चला कि फलावदा थाना क्षेत्र का आरोपी उनकी बेटी को ले गया है। परिजन ने धर्म परिवर्तन की आशंका जताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई व बेटी को बरामद करने की मांग की है। 

Also Read

सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

19 Sep 2024 08:42 PM

मेरठ Meerut News : सरधना पुलिस ने गाय के खुर के साथ दो बाल अपचारी सहित तीन गोकश किए गिरफ्तार

रूहासा गाँव के नवाब के गाँव में उसका आना जाना है। जिसको सभी लोग अच्छी तरह से जानते है। उसने गाँव के रामस्वरूप की गाय खोलने के लिए मुझसे कहा था और मुझे कुछ पैसों को लालच दिया... और पढ़ें