मिर्जापुर से बड़ी खबर : घूस लेते कानूनगो को एंटी-करप्शन टीम ने पकड़ा, ऐसे हुई कार्रवाई 

घूस लेते कानूनगो को एंटी-करप्शन टीम ने पकड़ा, ऐसे हुई कार्रवाई 
UPT | मड़िहान तहसील।

Jul 15, 2024 22:31

एंटी करप्शन टीम शिकायत पर तहसील में आज दोपहर में ही पहुंच गई थी। वह मौके को देख रही थी। इसी दौरान शिकायतकर्ता ने केमिकल लगा हुआ नोट कानूनगो को पकड़ाया।

Jul 15, 2024 22:31

Mirzapur News : मिर्जापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जिले के मड़िहान तहसील में तैनात राजस्व निरीक्षक इंद्रमणि को एंटी करप्शन टीम ने सोमवार को घूस लेते समय हिरासत में लिया है। तहसील परिसर से पकड़ कर उन्हें थाना ले जाया गया। टीम कानूनी कार्रवाई में लगी है। यह कार्रवाई शिकायत मिलने पर की गई।

बताया गया कि एंटी करप्शन टीम शिकायत पर तहसील में आज दोपहर में ही पहुंच गई थी। वह मौके को देख रही थी। इसी दौरान शिकायतकर्ता ने केमिकल लगा हुआ नोट कानूनगो को पकड़ाया। बताया गया कि उसे लेकर वह बरामदे में आकर गिन रहे थे। इसी पल का इंतजार कर रही टीम ने धर दबोचा। उन्हें अपने साथ लेकर थाने पर पहुंची। बंद कमरे में कानूनी प्रक्रिया को अंजाम दिया जा रहा है।

बताया गया कि शिकायतकर्ता का कई केस जमीनी मामलों को लेकर चल रहा है। वह अक्सर मुकदमों की पैरवी के लिए तहसील में ही दिखाई पड़ता है। चर्चा हैं कि लेदुकी गांव के जमीनी मामले को सलटाने के लिए 25 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था। जिसके लेन देन में कानूनगो को उठाया गया है। इस पद पर आने के पहले आरोपी सदर तहसील में अमीन के रुप में तैनात थे। कानूनगो के पद पर प्रमोशन के साथ ही वह मड़िहान तहसील में तैनात हैं। 

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें