advertisements
advertisements

‘रंग दे बसंती’ सेंसर बोर्ड से पास : फिल्म को हरी झंडी म‍िलने पर अभिनेता पहुंचे मां विंध्यवासिनी के दरबार, लगाई हाजिरी

फिल्म को हरी झंडी म‍िलने पर अभिनेता पहुंचे मां विंध्यवासिनी के दरबार, लगाई हाजिरी
UPT | अभ‍िनेता ने क‍िए दर्शन

Apr 02, 2024 18:29

भोजपुरी फिल्‍म ‘रंग दे बसंती’ को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद फ‍िल्‍म अभिनेता विंध्‍याचल धाम पहुंचे। जहां अभ‍िनेता खेसारी लाल ने मां विंध्‍यवासिनी...

Apr 02, 2024 18:29

Mirzapur News : भोजपुरी फिल्‍म ‘रंग दे बसंती’ को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बाद फ‍िल्‍म अभिनेता विंध्‍याचल धाम पहुंचे। जहां अभ‍िनेता खेसारी लाल ने मां विंध्‍यवासिनी के दर्शन और पूजन कर आभार प्रकट किया। बताया गया क‍ि अभिनेता ने अपनी फ‍िल्‍म के लिए मन्‍नत मांगी थी, जैसे ही उनकी यह मन्‍नत पूरी हुई वह मां विंध्‍यवासिनी के दरबार हाजिरी लगाने पहुंच गए। 

अभिनेता ने मांगी थी मन्‍नत
विंध्याचल धाम में पहुंचे भोजपुरी फिल्म 'रंग दे बसंती' के अभिनेता खेसारी लाल ने मंगलवार को माता विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन किए। बताया गया क‍ि उन्होंने मां के धाम में विधिवत पूजन अर्चन करने के बाद मन्नत पूरी होने पर मां के दरबार में हाजिरी लगाई। इस दौरान तीर्थ के पुरोहित से कहा कि जब भी वाराणसी आने का मौका मिलेगा तब वह माता के दरबार में हाजिरी लगाने जरूर आएंगे। बताया गया कि खेसारी लाल ने पिछले माह माता के धाम में आकर मन्नत मांगी थी। उस दौरान सेंसर बोर्ड में फंसी उनकी फ‍िल्‍म ‘रंग दे बसंती’ के रिलीज होने की प्रार्थना किया था। माता रानी ने प्रार्थना कबूल की और सेंसर बोर्ड से फ‍िल्‍म को स्वीकृति मिल गई। 

मां विंध्यवासिनी का जताया आभार
इस दौरान भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल का कहना था क‍ि माता रानी की कृपा मिलने के बाद आज फिर वह उनके धाम में पहुंचे और पूजन किया। जहां खेसारी लाल ने गणेश द्वार से प्रवेश करने के पूर्व विघ्नहर्ता गणपति का पूजन अर्चन किया। साथ ही उन्होंने माता विंध्यवासिनी का पंचोपचार पूजन किया। इस दौरान तीर्थ पुरोहित देवता पांडेय ने दर्शन और पूजन कराया। बताया कि माता रानी की कृपा सदैव अपनों भक्तों पर बनी रहती हैं। जो दिल से मन्‍नत मांगता है मां व‍िंध्‍यवास‍िनी उसकी मन्‍नतें पूरी होती हैं। फ‍िल्‍म अभिनेता खेसारी लाल ने भी मन्‍नत मांगी थी, जो पूरी हो गई और इसके बाद वह विंध्‍यवासिनी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे।
 

Also Read

पेट्रोल छिड़क कर जलाने का आरोप, बकाया पैसा मांगने पर घटना को दिया अंजाम, युवक की मौत

18 Apr 2024 05:06 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : पेट्रोल छिड़क कर जलाने का आरोप, बकाया पैसा मांगने पर घटना को दिया अंजाम, युवक की मौत

सोनभद्र के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। धनौरा गांव में बकाया पैसा मांगने पर युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया गया... और पढ़ें