मिर्जापुर पहुंचे गिरिराज सिंह : बहराइच हिंसा का किया जिक्र, अखिलेश यादव को बताया हिंदू विरोधी

बहराइच हिंसा का किया जिक्र, अखिलेश यादव को बताया हिंदू विरोधी
UPT | मिर्जापुर पहुंचे गिरिराज सिंह

Oct 15, 2024 21:21

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विंध्याचल धाम में कहा कि अखिलेश यादव के डीएनए में हिंदू विरोधी प्रवृत्तियाँ हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुओं ने कभी भी प्रहार नहीं किया और न ही दंगा किया।

Oct 15, 2024 21:21

Mirzapur News : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विंध्याचल धाम में कहा कि अखिलेश यादव के डीएनए में हिंदू विरोधी प्रवृत्तियाँ हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुओं ने कभी भी प्रहार नहीं किया और न ही दंगा किया। जब भी दंगे हुए, मुसलमानों ने उनका कारण बने। यह राहुल गांधी ने अखिलेश यादव के समर्थन से किया।

अखिलेश को बताया हिंदू विरोधी
गिरिराज सिंह ने जिले में कहा कि भारत का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ। उन्होंने अखिलेश यादव से पूछा कि जो बातें वह कर रहे हैं, उनके अनुसार क्यों रूट पर गए? क्या इसके लिए अनुमति थी? उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के डीएनए में हिंदू विरोधी सोच है, क्योंकि उनके पिता ने कार सेवकों पर गोली चलवाई थी।

नेहरू का भी किया जिक्र
उन्होंने बाबा साहब अंबेडकर का उद्धरण दिया कि पूरी मुस्लिम आबादी पाकिस्तान चली जाए और पाकिस्तान से हिंदू भारत आए। उन्होंने कहा कि यह बात नेहरू ने नहीं मानी। गिरिराज सिंह ने पूछा कि अखिलेश यादव कहते हैं कि रूट तय हुआ या नहीं, क्या इसी दिन के लिए बंटवारा हुआ था? क्या मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के लिए अब रूट तय किया जाएगा?

राहुल गांधी पर भी बोला हमला
उन्होंने कहा कि अगर सवाल करना है, तो मुसलमान से पूछो, जिसने हमारे गोपाल को गोलियों से भून डाला। आपकी और राहुल गांधी की जुबान बंद हो जाएगी, क्योंकि आपको मुसलमानों का वोट चाहिए। इसलिए आपको हिंदू-मुसलमान का भेद दिख रहा है।

Also Read

शराब के पैसे को लेकर भाई ने की भाई की हत्या, जानें पूरा मामला

16 Oct 2024 05:48 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : शराब के पैसे को लेकर भाई ने की भाई की हत्या, जानें पूरा मामला

जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराब के पैसे को लेकर कलंकित हुआ रिश्ता, भाई ने किया भाई की हत्या। शराब पीने के लिए रुपये नहीं... और पढ़ें