Mirzapur news : भाजपा ओबीसी मोर्चा ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, जानें क्यों

भाजपा ओबीसी मोर्चा ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, जानें क्यों
UPT | भाजपा ओबीसी मोर्चा पुतला जलाते हुए

Sep 26, 2024 21:06

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं भारत के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं । पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा ने राहुल गांधी से माफी की मांग किया और कहा कि ...

Sep 26, 2024 21:06

Mirzapur news : भाजपा ओबीसी मोर्चा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा के दौरान आरक्षण पर कथित टिप्पणी के खिलाफ बरौधा कचार में पं0 रामचन्द्र शुक्ल तिराहा पर पुतला फूंका और माफी मांगने के मांग करते हुए उनके खिलाफ नारे लगाये गए। भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष राम कुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला कार्यालय से जुलूस निकालकर पं0 रामचन्द्र शुक्ल तिराहे तक जमकर नारेबाजी किया।

राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं भारत के खिलाफ करते हैं अनर्गल बयानबाजी
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष जी ने कहा कि राहुल गांधी जब भी विदेश जाते हैं भारत के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं । पिछड़ा मोर्चा जिलाध्यक्ष रामकुमार विश्वकर्मा ने राहुल गांधी से माफी की मांग किया और कहा कि केंद्र में 27ओबीसी सांसदों को मंत्री पद दिया गया है। जबकि उ0प्र0 सरकार में 22 ओबीसी समाज के नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। विश्वकर्मा जी ने कहा कि राहुल गांधी विदेश में भारत विरोधी बयान दे रहे हैं। उनकी भाषा से लग रहा है कि वोविदेशी हो गये हैं। कांग्रेस की सरकार ने अपने कार्यकाल में कभी भी ओबीसी समाज के हित में काम नहीं किया है। भाजपा की केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगी सरकार ने ओबीसी समाज के लिए आयुष्मान कार्ड, आवास योजना, उज्ज्वला योजना में अधिकतम लाभ ओबीसी समाज को दिया है।           

यह लोग रहे माैजूद
 कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री दिनेश वर्मा, पिछड़ा मोर्चा के जिला महामंत्री सिरायराम बिन्द, संजय गुप्ता, उपाध्यक्ष कमलेश यादव, विद्या शंकर मौर्य, फूलगेनपटेल, विपिन बिहारी बिन्द, जिलामंत्री कमलेश मौर्य, रोहित चौरसिया, सुरेन्द्र पाल,शिवम गुप्ता, रवि शंकर बिन्द, नीरज गुप्ता, गुलाब प्रजापति, विकास मौर्य, बसंत लालगुप्ता, शिवभजन मौर्य एवं धर्मराज विश्वकर्मा, विजय पाल के साथ – साथ अन्य कार्यकर्तागण उपस्थित रहे। उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश दूबे ने दिया ।

Also Read

मुर्गा खाकर लौट रहे बाइक सवार ट्रॉली में घुसे, एक की जान गई, जानें पूरा मामला...

27 Sep 2024 09:53 AM

Mirzapur News : मुर्गा खाकर लौट रहे बाइक सवार ट्रॉली में घुसे, एक की जान गई, जानें पूरा मामला...

हलिया व ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र गुरुवार की देर रात अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में... और पढ़ें