Mirzapur News : बोले डिप्टी सीएम- भाजपा सरकार में प्रदेश की बिजली आपूर्ति और कानून-व्यवस्था बेहतर

बोले डिप्टी सीएम- भाजपा सरकार में प्रदेश की बिजली आपूर्ति और कानून-व्यवस्था बेहतर
UPT | उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

Sep 01, 2024 19:59

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मझवा विधानसभा के चंद्रपुर ग्राम में आयोजित हुए बृहत रोजगार एवं ऋण मेला और टैबलेट वितरण कार्यक्रम में कांग्रेस और सपा पर...

Sep 01, 2024 19:59

Mirzapur News : उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मझवा विधानसभा के चंद्रपुर ग्राम में आयोजित हुए बृहत रोजगार एवं ऋण मेला और टैबलेट वितरण कार्यक्रम में कांग्रेस और सपा पर तीखा हमला किया। मौर्य ने कहा कि 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में गुंडों और माफियाओं की सरकार थी, जबकि 2014 से पहले देश में कांग्रेस की सरकार के तहत घोटालों का दौर था। उन्होंने कहा कि सपा के शासनकाल में बिजली की आपूर्ति बेहद खराब थी और अपराध बढ़े थे। इसके विपरीत, भाजपा की सरकार ने प्रदेश में बेहतर बिजली आपूर्ति और कानून-व्यवस्था की है। 

24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का वादा 
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा की सरकार ने उत्तर प्रदेश और पूरे देश में 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का वादा किया है। उन्होंने 2014 के बाद मोदी सरकार के कार्यों को सराहते हुए कहा कि मोदी सरकार में भारत की वैश्विक स्थिति में सुधार हुआ है। बृहद रोजगार मेले में 2500 लोगों को रोजगार प्रमाण पत्र और 7500 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया। मौर्य ने कहा कि मझवा विधानसभा में भाजपा की योजनाओं को लेकर उत्साह है और आगामी उपचुनाव में भाजपा की जीत की संभावना जताई।

2027 और 2047 तक भाजपा की सरकार स्थिर 
सपाइ पार्टी द्वारा विधानसभा में तैनात मुस्लिम बीएलओ के हटाए जाने पर मौर्य ने आलोचना करते हुए कहा कि सरकारी कर्मचारी मुस्लिम या हिंदू नहीं होते, बल्कि उन्हें चुनाव आयोग द्वारा तैनात किया जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने द्वितीय लोकसभा चुनाव में बाहरी और अंदरूनी ताकतों के बावजूद सफलता प्राप्त की और भाजपा गठबंधन की सरकार को बनवाया। मौर्य ने 2027 और 2047 तक भाजपा की सरकार को स्थिर बताने का दावा किया और विकसित भारत के लिए काम जारी रखने की बात की।

भाजपा की योजनाओं ने लोगों के जीवन में किया है सुधार 
मौर्य ने मोदी सरकार की योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि उनकी सरकार ने घर-घर गैस कनेक्शन और जल पहुंचाने की योजनाएं शुरू की हैं। कोरोना काल के दौरान, सरकार ने मुफ्त अनाज वितरण की योजना शुरू की। जिससे कोई गरीब भूखा न रहे। उन्होंने दावा किया कि भाजपा की योजनाओं ने लोगों के जीवन में सुधार किया है और यह सुनिश्चित किया है कि सरकार की मदद से गरीबों की समस्याओं का समाधान हो सके।

Also Read

ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

16 Sep 2024 08:26 PM

सोनभद्र युवक की हत्या का खुलासा: ससुर ने 20 लाख रुपये देकर कराई थी हत्या, बेटी के प्रेम विवाह से था नाखुश

सोनभद्र पुलिस ने 10 सितंबर को हुई एक युवक की हत्या का खुलासा किया है। एडिशनल एसपी ने बताया कि युवक की हत्या उसके ससुर ने ही 20 लाख की सुपारी देकर कराई थी, जो उनकी लव मैरिज से खुश नहीं था। और पढ़ें