Mirzapur News : मरम्मत के नाम पर तीन वर्ष में खर्च हुए 21 करोड़, फिर क्षतिग्रस्त हो गया शास्त्री ब्रिज

मरम्मत के नाम पर तीन वर्ष में खर्च हुए 21 करोड़, फिर क्षतिग्रस्त हो गया शास्त्री ब्रिज
UPT | फिर क्षतिग्रस्त हो गया शास्त्री ब्रिज।

Jun 24, 2024 14:24

मिर्जापुर को वाराणसी और भदोही से जोड़ने वाला शास्त्री सेतु एक बार फिर क्षतिग्रस्त हो गया है। इस पुल पर पिछले वर्षों में मरम्मत के नाम पर कई करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं, परंतु कुछ दिन चलने के बाद पुल...

Jun 24, 2024 14:24

Mirzapur News : मिर्जापुर को वाराणसी और भदोही से जोड़ने वाला शास्त्री सेतु एक बार फिर क्षतिग्रस्त हो गया है। इस पुल पर पिछले वर्षों में मरम्मत के नाम पर कई करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं, परंतु कुछ दिन चलने के बाद पुल पुन: क्षतिग्रस्त हो जाता है। मिर्जापुर नगर को प्रयागराज, भदोही और वाराणसी से जोड़ने वाला एकमात्र शास्त्री सेतु रविवार की रात पुन: क्षतिग्रस्त हो गया। 

बालू लदा ट्रक पाथवे पर चढ़ा
स्थानीय लोगों की माने तो ओवरलोड बालू लदा ट्रक जा रहा था। वह सड़क छोड़कर पाथवे पर जा चढ़ा, जिसके चलते पाथवे टूटकर गंगा नदी में समा गया। अब ऊपर से नीचे गंगा नदी साफ-साफ दिखाई दे रही है। नदी पार करने के लिए बना पैदल मार्ग टूट गया है। इससे पैदल यात्रियों को परेशानी हो रही है। इस पर से गुजर रहे वाहन सवार भी सहमे हुए नजर आ रहे हैं। 

तीन वर्ष में मरम्मत पर खर्च हुए 21 करोड़
45 वर्ष पुराना यह पुल 6 महीने पहले ही मरम्मत के बाद चालू हुआ था। मरम्मत के नाम पर वर्ष 2020 में 8 करोड़, 2021-22 में 5.64 करोड़ और 2023 में 7.48 करोड़ रुपये खर्च हो चुके हैं। परंतु, अब भी यह खस्ता हाल है। किसी दिन बड़ी दुर्घटना हो सकती है। स्थानीय लोग भी बता रहे हैं कि पुल काफी जर्जर हो चुका है। मिर्जापुर के इस शास्त्री सेतु की मरम्मत के नाम पर पिछले तीन वर्षों में करोड़ों का खेल हो चुका है, फिर भी सेतु अभी जर्जर हालत में है।

Also Read

किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

28 Sep 2024 07:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बेईमानी करके लोकसभा चुनाव जीता है। जनता आने वाले चुनाव में इनको बदलकर ही दम लेगा। कहा कि जो भी समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी होगा उसे जिताने का काम करें। सरकार के दिन लद चुके... और पढ़ें