जिला जज, डीएम और एसपी ने किया मिर्जापुर जेल का औचक निरीक्षण : अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
UPT | जिला जेल के निरीक्षण को पहुंचे अधिकारी।

Sep 28, 2024 01:48

जिला एवं सत्र न्यायाधीश, जिलाधिकारी मिर्जापुर और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से मिर्जापुर जिला जेल का आकस्मिक निरीक्षण किया। कैदियों की बैरक, भोजनालय, और चिकित्सालय का बारीकी से जायजा लिया।

Sep 28, 2024 01:48

Mirzapur News : जिला एवं सत्र न्यायाधीश अनमोल पाल, जिलाधिकारी मिर्जापुर प्रियंका निरंजन, और पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने संयुक्त रूप से मिर्जापुर जिला जेल का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने जेल के विभिन्न हिस्सों जैसे कैदियों की बैरक, भोजनालय, और चिकित्सालय का बारीकी से जायजा लिया।

कैदियों को सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा 
निरीक्षण के दौरान, अधिकारियों ने जेल की व्यवस्था और कैदियों को दी जा रही सुविधाओं का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। अधिकारियों ने सुनिश्चित किया कि कैदियों को सभी जरूरी सुविधाएं सही तरीके से उपलब्ध हो रही हैं और किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

इस निरीक्षण में जेल अधीक्षक और अन्य अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित थे। यह कदम जेल में सुधार और वहां की व्यवस्थाओं को और अधिक सुव्यवस्थित करने के उद्देश्य से उठाया गया है। 

Also Read

वाराणसी ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम, चार गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी, पढ़िए किसने किया हमला

27 Sep 2024 07:05 PM

सोनभद्र घातक हमले में मैकेनिक की मौत : वाराणसी ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम, चार गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी, पढ़िए किसने किया हमला

रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के कीर्तिपाली हॉस्पिटल के समीप बीते गुरुवार की दोपहर मे नकाबपोशों युवकों द्वारा बाइक मरम्मत की दुकान में किये गये हमले में घायल बाइक मैकेनिक की वाराणसी ट्रामा सेंटर मे इलाज के दौरान मौत हो गई। और पढ़ें