मिर्जापुर में हादसा : अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम

अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौके पर मौत, परिवार में मचा कोहराम
UPT | मौके पर मौजूद पुलिस और ग्रामीण

May 16, 2024 18:28

मिर्जापुर के थाना चुनार के चौकी अदलपुरा क्षेत्रांतर्गत के सुरसी में पी मार्का ईट भट्ठा सेंटर पर गुरूवार को एक हादसा हो गया। यहां एक ट्रैक्टर अचानक...

May 16, 2024 18:28

Mirzapur News (Santosh Gupta) : मिर्जापुर के थाना चुनार के चौकी अदलपुरा क्षेत्रांतर्गत के सुरसी में पी मार्का ईट भट्ठा सेंटर पर गुरूवार को एक हादसा हो गया। यहां एक ट्रैक्टर अचानक अनयंत्रित होकर पलट गया। जिसके कारण ट्रैक्टर चालक की उसके नीचे दबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद से ही परिनजों का बुरा हाल है।

ग्राम सुरसी के पास हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, ग्राम सहेवा थाना जमालपुर जनपद मिर्जापुर निवासी 22 वर्षीय झगडू अपने परिवार के साथ रहता था। बताया गया है कि वह थाना चुनार के चौकी अदलपुरा क्षेत्रांतर्गत के सुरसी में पी मार्का ईट भट्ठा पर ट्रैक्टर चालक का काम करता था। गुरूवार को वह ट्रैक्टर चलाकर वापस भट्टे पर जा रहा था। इसी दौरान ग्राम सुरसी के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रैक्टर चालक झगड़ू की मौके पर ही मृत्यु हो गई । 

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी व प्रभारी निरीक्षक चुनार मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक का भाई मौके पर मौजूद है। वही घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Also Read

राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए ने किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को किया सचेत

26 Jul 2024 09:04 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए ने किया औचक निरीक्षण, शिक्षकों को किया सचेत

राबर्ट्सगंज करमा और चतरा के 40 विद्यालयों का बीएसए अजीत कुमार ने औचक निरीक्षण किया,इस दौरान बीएसए ने शिक्षकों को अपने कार्य के प्रति सचेत भी किया... और पढ़ें