Mirzapur News : गंगा किनारे झाड़ियों में लगी आग, जनता हारी तब फायर ब्रिगेड को बुलाया...

गंगा किनारे झाड़ियों में लगी आग, जनता हारी तब फायर ब्रिगेड को बुलाया...
UPT | गंगा किनारे झाड़ियों में लगी आग।

Jun 20, 2024 11:25

शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रामबाग स्थित महर्षि स्कूल के पीछे गंगा किनारे झाड़ियां में आग लग गई। समय रहते मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने  आग बुझाई। इससे लोगों ने राहत की...

Jun 20, 2024 11:25

Mirzapur News : शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रामबाग स्थित महर्षि स्कूल के पीछे गंगा किनारे झाड़ियां में आग लग गई। समय रहते मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने  आग बुझाई। इससे लोगों ने राहत की सांस ली। इसमें कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। 

ये है पूरा मामला
मिर्जापुर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रामबाग मोहल्ले में स्थित महर्षि स्कूल के पीछे गंगा किनारे झाड़ियां और कूड़े के ढेर में आग लग गई। इससे घाट किनारे रहने वाले लोग परेशान हो गए। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, परंतु कामयाबी नहीं मिली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग को काबू में किया। जिससे स्थानीय लोगों ने राहत की साथ ली। 

जलती बीड़ी सिगरेट से आग लगने की आशंका
गंगा किनारे रहने वाली बुजुर्ग महिला रामरती देवी ने बताया कि यहां घूमने वाले या मछली पकड़ने वालों में से किसी ने जलती हुई बीड़ी या सिगरेट फेंक दी होगी, जिसके चलते यह आग भड़क गई। गनीमत रही कि किसी का कुछ नुकसान नहीं हुआ। 

सूखे खरपतवार में तेजी से पकड़ रही आग
भीषण गर्मी में खरपतवार और कूड़ा बिल्कुल सूखे हुए पड़े हैं। ऐसे में जरा सी लापरवाही से तुरंत इसमें आग पकड़ ले रही है। जरूरत है कि लोग भी जागरूक बनें और इस तरह की लापरवाही ना करें।

Also Read

किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

28 Sep 2024 07:17 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : किरणपाल कश्यप बोले-भाजपा की सरकार में किसान, छात्र, नौजवान, अध्यापक, व्यापारी सभी परेशान

लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बेईमानी करके लोकसभा चुनाव जीता है। जनता आने वाले चुनाव में इनको बदलकर ही दम लेगा। कहा कि जो भी समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी होगा उसे जिताने का काम करें। सरकार के दिन लद चुके... और पढ़ें