Mirzapur News : आलिया विकासखंड के रघुनाथ सिंह गांव में डायरिया का प्रकोप बढ़ा, एक की मौत

आलिया विकासखंड के रघुनाथ सिंह गांव में डायरिया का प्रकोप बढ़ा, एक की मौत
UPT | अस्पताल में भर्ती मरीज

Jul 21, 2024 19:43

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डायरिया पीड़ितों को उपचार हेतु एंबुलेंस से भिजवाया अस्पताल, प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ अवधेश कुमार ने बताया डायरिया पर काबू पाने के लिए डाक्टर्स की टीम…

Jul 21, 2024 19:43

Mirzapur News : हलिया विकास खंड के ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के बबुरा रघुनाथ सिंह गांव में डायरिया का प्रकोप बढ़ गया है। डायरिया की चपेट में आने से मोहम्मद बन्ने की मौत हो गई। बबुरा रघुनाथ सिंह व बबुरा खुर्द गांव में डायरिया की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक लोग  बीमार हो गए हैं।

गांव में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम
शनिवार सुबह गांव में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने डायरिया पीड़ितों को उपचार हेतु एंबुलेंस से अस्पताल भिजवाया। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ अवधेश कुमार ने बताया डायरिया पर काबू पाने के लिए डाक्टर्स की टीम प्रयासरत हैं। गांव में डायरिया से पीड़ितों को चिन्हित किया जा रहा है और डाक्टरों की टीम द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है।

डायरिया का बढ़ता जा रहा प्रकोप
ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के कुछ गांवों में डायरिया का प्रकोप बढ़ रहा है। इसमें बबुरा रघुनाथ सिंह गांव में डायरिया का प्रकोप तेजी से बढ़ा है और कई लोग इसकी चपेट में आ गए हैं। हालांकि डाक्टरों की टीम ने इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करके उपचार शुरू कर दिया है।

Also Read

गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

19 Sep 2024 05:44 PM

मिर्जापुर मिर्जापुर के गांवों के डूबने का खतरा : गंगा के कटान से डर के साए में लोग, महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार

मिर्जापुर के बिजर कला गांव की ग्रामीण महिलाओं ने गंगा नदी के कटान से प्रभावित अपने आशियानों को बचाने के लिए जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन से गुहार लगाई और पढ़ें