Mirzapur News : आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बारिश होने के लिए मंदिर में किया हवन-पूजन

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने बारिश होने के लिए मंदिर में किया हवन-पूजन
UPT | हवन करते आप कार्यकर्ता।  

Jul 25, 2024 02:23

सावन का पवित्र माह प्रारंभ होने के बाद भी बरसात अपेक्षित नहीं होने के कारण मिर्जापुर जनपद में सूखा पड़ने की आशंका सताने लगी है। ऐसे में...

Jul 25, 2024 02:23

Mirzapur News : सावन का पवित्र माह प्रारंभ होने के बाद भी बरसात अपेक्षित नहीं होने के कारण मिर्जापुर जनपद में सूखा पड़ने की आशंका सताने लगी है। ऐसे में आम आदमी पार्टी द्वारा आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव काशी प्रांत सुनील कुमार पांडे, एडवोकेट जिला अध्यक्ष प्रोफेसर बी सिंह, जिला महासचिव दिलीप सिंह गहरवार, एडवोकेट द्वारा हवन कराया गया।

संकट मोचन मंदिर में पूरे विधि विधान से किया हवन-पूजन
मिर्जापुर के ऐतिहासिक संकट मोचन मंदिर पर पूरे विधि विधान से हनुमान जी के दरबार में पंडित आचार्य पंडित सुजीत कुमार पांडे के सानिध्य में बारिश होने की कामना करते हुए भगवान इंद्रदेव को प्रसन्न करने के लिए मंत्र उच्चारण के साथ यज्ञ किया गया इस दौरान हवन-पूजन करके भगवान इंद्रदेव को प्रसन्न करने और मिर्जापुर में बरसात  होने के लिए प्रार्थना की। आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव काशी प्रांत सुनील कुमार पांडे एडवोकेट ने कहा कि मिर्जापुर के किसानों एवं व्यापारियों और आम नागरिकों के हितार्थ और गर्मी से निजात के लिए भगवान इंद्रदेव को प्रसन्न करने के लिए शीघ्र वर्षा होने की कामना के साथ यह हवन यज्ञ किया गया। इससे मिर्जापुर जनपद मैं शीघ्र बारिश होगी और यहां के किसानों को सुखा से मुक्ति मिलेगी। 

यह लोग रहे मौजूद
यज्ञ हवन करने वालों में प्रमुख रूप से सुनील कुमार पांडे, एडवोकेट प्रदेश सचिव प्रोफेसर बी सिंह, जिला अध्यक्ष मिर्जापुर दिलीप सिंह गहरवार,  एडवोकेट जिला महासचिव मिर्जापुर रमेश कुमार गुप्ता, संतोष, सोनी, सत्यम त्रिपाठी, जिला अध्यक्ष यूथ ब्रिगेड अशोक कुमार खरवार, भोलानाथ धीहार  रविंद्र सिंह चड्ढा, नसीम खान इत्यादि दर्जनों पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Also Read

एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

7 Sep 2024 09:35 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

मीरजापुर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन द्वारा जनहित में तात्कालिक प्रभाव से निम्नांकित... और पढ़ें