Mirzapur News : सिवान में भैंस चराने गया वृद्ध नाले में डूबा, परिजनों में मचा कोहराम

सिवान में भैंस चराने गया वृद्ध नाले में डूबा, परिजनों में मचा कोहराम
UPT | मौके पर एकत्र परिजन

Jul 27, 2024 13:50

हलिया थाना क्षेत्र के कोटार गांव निवासी एक वृद्ध आश्रम पशुपालक सिवान में भैंस चराने गया था। शाम लगभग 4 बजे बरसात के दौरान नाले में उफान आ गया जिसके कारण...

Jul 27, 2024 13:50

Mirzapur News : हलिया थाना क्षेत्र के कोटार गांव निवासी एक वृद्ध आश्रम पशुपालक सिवान में भैंस चराने गया था। शाम लगभग 4 बजे बरसात के दौरान नाले में उफान आ गया जिसके कारण वृद्ध का पैर फिसल गया और वह नाले में बह गया। जिसके बाद कुछ मछुआरों ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के साथ पुलिस खोज बीन करने में जुटी हुई है।

बरसात के कारण नाले में आया था उफान
जानकारी के अनुसार, हलिया थाना क्षेत्र के कोटर गांव निवासी 70 वर्षीय किशोर पाल तीन भैंस लेकर सिवान में चराने गया था। इसी दौरान लगभग 4 बजे अचानक बरसात होने लगी। जिसके कारण सुखड़ा नाले में उफान आ गया। नाले के किनारे भैंस चरा रहा वृद्ध का पैर फिसल गया और वह नाले में गिर गया। नाले में तेज बहाव के कारण वह पानी में बह गया। 

पुलिस और परिजन तलाश में जुटे
इस दौरान पास में ही मछली पकड़ रहे कुछ मछुआरों ने तुरंत इसकी सूचना परिजनों को उसके परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन तलाश में जुटे हुए हैं, लेकिन पानी के तेज बहाव के बाद कारण वृद्ध को तलाश करने में काफी परेशानी हो रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस भी ग्रामीणों के साथ खोजबीन करने में जुटी हुई है। अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह का कहना है कि डूबे पशुपालक की खोजबीन की जा रही है, लेकिन अभी कोई अता पता नहीं चल पाया है।

Also Read

एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

7 Sep 2024 09:35 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : एसपी अभिनंदन ने तीन उप निरीक्षकों का किया तबादला, जानें पूरी डिटेल

मीरजापुर पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन द्वारा जनहित में तात्कालिक प्रभाव से निम्नांकित... और पढ़ें